Skip to content
Advertisement

Jharkhand BJP: चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, मधुबन में हो रहा है मंथन

Shah Ahmad

Jharkhand BJP: साल 2024 में लोकसभा और विधानसभा का चुनाव होना है. चुनाव की तैयारी भाजपा ने काफी पहले से शुरू कर दी है. इसी तैयारी की कड़ी में शनिवार को जैन धर्म के विश्व प्रसिद्ध तीर्थंस्थल मधुबन में प्रदेश भाजपा के सभी बड़े नेताओं का जुटान हो रहा है. इस बैठक में पार्टी के सभी सांसद, विधायक और आला पदाधिकारी भी जुट रहे हैं.

गिरिडीह के मधुबन में होने वाले इस प्रदेश स्तरीय बैठक के बाद भाजपा मानसिकता वाले जिला परिषद अध्यक्ष उपाध्यक्ष का प्रशिक्षण शिविर भी आयोजित किया जाएगा. यह शिविर दो दिन यानि 6 जुलाई तक चलेगा. जिसमें काफी संख्या में आये लोगों को प्रशिक्षित किया जाएगा.

Jharkhand BJP: बाबूलाल मरांडी पहुंचे और तैयारी का जायजा लिया

इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी मधुबन पहुंच चुके हैं. यहां सिद्धायतन संस्था में होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान कार्यक्रम के लिए बनाये गए सभी विभागों के प्रमुख से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बात की और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया है. इस कार्यक्रम को लेकर प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज सिंह, अमित कुमार, पूर्व विधायक निर्भय शाहबादी, जिलाध्यक्ष महादेव दुबे के अलावा अशोक उपाध्याय, सुरेश साव, श्याम प्रसाद, संजीत सिंह, नवीन सिन्हा समेत कई कार्यकर्ता यहां डटे हुए हैं.

इसे भी पढ़े- झारखंड आदिवासी महोत्सव में लगेंगे 72 स्टॉल, जनजातीय कला-संस्कृति का दिखेगा अनूठा समागम

इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कैंप कार्यालय मधुबन के मीडिया प्रभारी कामेश्वर पासवान ने बताया कि कार्यक्रम 11 बजे से शुरू होगा. दिन के 11:00 बजे सिद्धयातन ट्रस्ट के सभागार में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक प्रारंभ होगी. इसके बाद दोपहर 2:00 बजे प्रदेश से आए सभी जिला परिषद अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के प्रशिक्षण सत्र का प्रारंभ किया जाएगा.

Advertisement
Jharkhand BJP: चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, मधुबन में हो रहा है मंथन 1