Skip to content
Advertisement

Jharkhand BJP कार्यकर्ता की हमले में घायल होने के कारण हुई मौत, बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

Arti Agarwal

Jharkhand BJP: गुमला जिले के पालकोट में अपराधियों के हमले में घायल हुए बीजेपी नेता सुमित केसरी ने रांची में इलाज के दौरान शनिवार को दम तोड़ दिया. उन्हें पिछले 9 जनवरी की रात कई गोलियां मारी गई थीं और इसके बाद उनका सिर पत्थर से कूच दिया गया था.

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि बीजेपी नेता की हत्या की इस बर्बर घटना ने अपराध पर काबू पाने में झारखंड सरकार की विफलता को एक बार फिर उजागर कर दिया है. उन्होंने कहा है कि हत्यारों की गिरफ्तारी और सजा दिलाने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे.

Jharkhand BJP: अपराधियों ने पहले गोली मारी फिर सिर को पत्थर से कूचा

बता दें कि बीते 9 जनवरी की रात बीजेपी नेता सुमित केसरी व्यावसायिक कार्य के सिलसिले में पालकोट बाजार में थे. इसी दौरान दो युवकों ने उन्हें कब्जे में ले लिया और उन्हीं की बाइक पर बिठाकर पास के गांव में ले गए. बाद में इन्हीं युवकों ने उन्हें कई गोलियां मारीं और पत्थर से उनके सिर पर कई वार किए.

Also Read: Hazaribagh News: बाबूलाल मरांडी ने कहा, 2024 आने वाला है अब विश्राम का नहीं बल्कि परिश्रम करने का समय

गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोग बाहर निकले और पुलिस को इसकी सूचना दी. यह आशंका जताई जा रही है कि हमलावर उनके परिचित रहे होंगे. पुलिस मान रही है कि इसके पीछे किसी आपराधिक गिरोह का हाथ हो सकता है.  हालांकि छह दिनों के बाद भी इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.  इधर पुलिस ने मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बसिया के एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है.

Advertisement
Jharkhand BJP कार्यकर्ता की हमले में घायल होने के कारण हुई मौत, बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी 1