Skip to content

Jharkhand Congress: फोटो खिंचवाने के लिए आपस में भिड़े कांग्रेसी, गौरव यात्रा के दौरान हुआ हंगामा

Jharkhand Congress: झारखंड कांग्रेस के द्वारा राज्य भर में आयोजित गौरव यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी सहित स्थानीय विधायक और मंत्री भी शामिल हो रहे हैं. शनिवार को धनबाद में कांग्रेस के द्वारा आयोजित गौरव यात्रा के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में फोटो खींचाने आने को लेकर भिड़ गए.

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे के साथ फोटो खिंचवाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री बादल पत्रलेख, मंत्री बन्ना गुप्ता की मौजूदगी में यह हंगामा हुआ है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में आपस में नोकझोंक के बाद जमकर हंगामा हुआ है. दरअसल, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बड़े नेताओं के अंग रक्षकों के द्वारा धक्का दिए जाने के बाद नाराज होकर हंगामा किया. इससे पूर्व गौरव यात्रा में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे.

कांग्रेस की गौरव यात्रा आजादी के 75वें वर्षगांठ के मौके पर आयोजित किया गया था. गौरव यात्रा धनबाद के बैंक मोड़, बिरसा मुंडा चौक से आरंभ होकर मटकुरिया चेक पोस्ट पर समाप्त हुआ. इससे पूर्व मीडिया से बात करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार से देश की जनता काफी नाराज है. हम आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर गौरव यात्रा निकाल रहे हैं. भारी संख्या में कांग्रेस के साथ आम जनता भी सम्मिलित हो रही है. देश में आर्थिक संकट आने वाला है, देश की वर्तमान सत्ता जो केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में काम कर रही है वह देश को समस्याओं के गर्त में डालती जा रही है. लेकिन कांग्रेस को एक मौका मिला है. आम जनता को साथ में लेकर भाजपा को उखाड़ फेंकने की मुहिम में कांग्रेसी लगे हैं.

Also Read: Jharkhand Tribal Festival: सीएम हेमंत सोरेन की पहल पर राज्य में पहली बार मनाया गया भव्य आदिवासी दिवस