dgp neeraj sinha

Jharkhand coronavirus News: झारखंड में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, DGP नीरज सिन्हा अस्पताल में हुए भर्ती

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Jharkhand coronavirus News: झारखंड में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैली है जिसने लोगों को संभलने का जरा भी मौका नहीं दिया है. राज्य की सुरक्षा में तैनात है झारखंड पुलिस के 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित है. वही झारखंड पुलिस के मुखिया डीजीपी नीरज सिन्हा भी कोरोना से ग्रसित है.

Advertisement

डीजीपी नीरज सिन्हा पिछले 7 दिनों से होम आइसोलेशन में है जहां उनकी बुखार नहीं उतर रही थी. जिसके बाद एहतियात के तौर पर वह अपनी पत्नी के साथ मेडिका अस्पताल में भर्ती हुए हैं. अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि डीजीपी नीरज सिन्हा पूरी तरह से ठीक है. अस्पताल के जीएम का कहना है कि नीरज सिन्हा का बुखार पिछले 7 दिनों से नहीं उतर रहा है इसके अलावा उन्हें लूज मोशन भी हो गया है. फिलहाल डीजीपी नीरज सिन्हा बेहतर महसूस कर रहे हैं. अस्पताल प्रबंधन ने यह भी कहा है कि उनका इलाज सही तरीके से किया जा रहा है और वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे.

कोरोना की दूसरी लहर ने झारखंड के पुलिसकर्मियों को भी जकड़ लिया है. राज्य में जहां 2 दिन पूर्व तक 200 से भी कम कोरोना वायरस संक्रमित पुलिसकर्मी थे वहीं यह आंकड़ा अब बढ़कर 300 के पार पहुंच गया है. झारखंड पुलिस में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. कई जिलों के एसपी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं जिनका इलाज चल रहा है. 

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches