Skip to content
jagarnath Mahato

Jagarnath Mahato: शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को MGM चेन्नई से मिली छुट्टी, जल्द लौट सकते है झारखंड

Arti Agarwal

Jagarnath Mahato: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो पिछले कई महीनों से चेन्नई के महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती हैं. मंत्री जगरनाथ महतो को एमजीएम चेन्नई से गुरुवार को छुट्टी मिल गई है वह अस्पताल से बाहर आ गए हैं. अस्पताल से बाहर आने के बाद वह चेन्नई स्थित एक निजी फ्लाइट में रह कर स्वास्थ्य लाभ लेंगे.

Advertisement

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का 25 मई को हेल्थ चेकअप किया जाएगा. एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक हेल्थ चेकअप के बाद वे झारखंड लौट आएंगे. फिजियोथैरेपी से शरीर में काफी इंप्रूवमेंट आया है अब खुद से अस्पताल परिसर में टहल रहे हैं. शिक्षा मंत्री ने कहा कि झारखंड लौटते ही कई बड़े काम उन्हें करने हैं. झारखंड की जनता के हित में अभी बहुत सारे काम करने हैं. मौत को मात देकर वापस लौट रहा हूं यह नया जीवन संपूर्ण रूप से जनता को समर्पित होगा.

बता दें की सूबे के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो पिछले 8 महीने से अस्पताल में भर्ती है, शिक्षा मंत्री पिछले साल 28 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव हुए थे जिसके बाद उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया था. सुधार नहीं होने पर उन्हें मेडिका में भी भर्ती कराया गया था लेकिन स्थिति को बिगड़ता देख उन्हें एक विशेष विमान से चेन्नई के एमजीएम अस्पताल भेजा गया था जहां अब वे स्वस्थ्य हो चुके हैं और झारखंड लौटने वाले हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches