jmm

Jharkhand Mukti Morcha ने कहा केंद्र सरकार जनसंख्या के अनुपात में वैक्सीन उपलब्ध कराए, केंद्रीय स्वास्थ्य और वित्त मंत्री भ्रम फैला रहे है

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Jharkhand Mukti Morcha के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने रविवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर टीकाकरण को लेकर देश में भ्रम की स्थिति पैदा करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि देश के वित्त मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं।

Advertisement

झारखंड सहित पूरे देश में कोरोना का टीकाकरण किया जा रहा है ऐसे में केंद्र सरकार के द्वारा राज्यों को समय-समय पर टीके का डोज उपलब्ध कराया जा रहा है वही झारखंड सहित कई राज्य सीधे कंपनियों से कोरोना वायरस का टीका खरीद कर वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को पूरा कर रहे हैं. इस बीच झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रिया भट्टाचार्य ने केंद्र सरकार और भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड को 18 से 45 की उम्र वाले युवाओं के टीकाकरण के लिए करीब 3 करोड डोज चाहिए और अब तक सवा तीन लाख डोज ही मिले हैं इस सप्ताह दो लाख और डोज मिलने की बात कही जा रही है इस रफ्तार से हम किस दिशा में जा रहे हैं समझ से परे हैं.

आगे उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आदेश जारी करके सभी राज्यों चाहे वह केंद्र शासित प्रदेश हो, भाजपा शासित हो या गैर भाजपा शासित हो सभी के लिए जनसंख्या के अनुपात में वैक्सीन की आपूर्ति सुनिश्चित करें ताकि लोगों में यह भ्रम की स्थिति खत्म हो जाए साथ ही जल्दी से जल्दी वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को पूरा किया जाए. वही सुप्रियो ने कहा कि देश के वित्त मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं रोज नई उपचार की बातों को हवा देकर महामारी के इस दौर में केंद्र सरकार को अपनी विफलताओं से सबक लेते हुए सुधार करना चाहिए.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches