ranchi hotwar jail

Jharkhand news: जेल में बंद पीएलएफआई उग्रवादी ने की मारपीट, थाने में मामला हुआ दर्ज

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में कैदी के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है जेल में बंद छोटू खान नामक एक व्यक्ति के साथ जेल में ही बंद पीएलएफआई के एक उग्रवादी ने मारपीट की है. मारपीट में घायल हुए छोटू खान के बयान पर रांची के खेल गांव थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

Advertisement

दर्ज कराए गए FIR में घायल छोटू खान ने बताया कि जेल में ही बंद पहले उग्रवादी ने उस पर जानलेवा हमला किया था जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया छोटू खान का आवेदन जेल प्रशासन के माध्यम से खेलगांव थाना भेजा गया है इस मामले की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है मामला बीते रविवार का है जब रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार में 11 नंबर कैंपस में बंदियों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई थी.

Also Read: शर्मनाक: एक पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ करता था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीएलएफआई संगठन से जुड़े कुछ बादियो ने अचानक छोटू खान नाम के एक बंदी व्यक्ति की पिटाई कर दी थी जिसके बाद उसे जेल के अस्पताल में भर्ती कराया गया था इसके साथ ही हमले में छोटू को गंभीर चोटें भी आई थी. पीएलएफआई उग्रवादी संगठन से जुड़े लगभग 200 से अधिक कैदी अलग-अलग मामलों में रांची जेल में बंद है अब संगठित होकर वे सभी विभिन्न-विभिन्न कैदियों से मारपीट करते हैं और उन्हें डराया धमकाया जाता है. खूंटी गुमला रांची सिमडेगा सहित अपने प्रभाव इलाके में वर्चस्व खोने के बाद पीएलएफआई उग्रवादी अपना वर्चस्व जमाना चाहते हैं ऐसे में वे जेल के अंदर बंद कैदियों को मारते पीटते हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches