Skip to content

झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने CAA और NRC पर कहा- भाजपा धर्म के आधार पर लोगो को बाटती है

झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने सीएए और एनआरसी को ले बड़ा बयान दिया है. देश भर में इस कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किये जा रहे है. दिल्ली के शाहीनबाग़ से शुरू हुयी महिलाओ का विरोध प्रदर्शन आज देश भर में फ़ैल गयी है. रांची के कडरू में भी शहीनबाग की तरहा महिलाएं इस कानून का विरोध कर रही है.

Also Read: कन्हैया कुमार का मोदी पर तंज, कहा- हर पिली चीज़ सोना नहीं होती और हर गुजरती गाँधी नहीं होता

सुप्रियो भट्टाचार्य ने रांची के शहीनबाग में कहा की भाजपा और आरएसएस धर्म के आधार पर लोगो को बाटती रही है. लेकिन अब इन्हे धर्म के आधार पर लोगो को बाटना बंद कर देना चाहिए। जनता सब जानती है अगर जनता सत्ता दे सकती है और तो सत्ता से बेदखल भी कर सकती है. सुप्रियो भट्टाचार्य ने धरने पर बैठी महिलाओ से कहा की लड़ाई लम्बी है लेकिन एकता ने लोगो को और मजबूत किया है. हमें उम्मीद है की एक न एक दिन तानाशाह सरकार आपके सामने झुकेगी और कानून को वापस भी लिया जायेगा।

Also Read: पूर्व सीएस राजबाला वर्मा पर गिरेगी गाज, सरकारी आवास रखने के लिए विभाग वसूलेगा पैसे

झामुमो महासचिव ने अपनी पार्टी झारखण्ड मुक्ति मोर्चा और गठबंधन के बारे में कहा की रांची में सीएए और एनआरसी कानून को लेने के लिए जिस प्रकार से महिलाएं विरोध कर रही है उसे देखते हुए हमारी पार्टी और गठबंधन के साथियो ने ये निर्णय लिए है की हम सभी आपका समर्थन करे. आगे श्री भट्टाचार्य ने कहा की भाजपा ने हमेश ही धर्म की राजनीती की है और लोगो को बाटने की कोशिश करते है. उन्होंने ये भी कहा की ये काला कानून है और सरकार को इसे वापस लेना ही होगा।