Skip to content
Jmm

JMM ने भाजपा पर किया पलटवार, मजदूरों पर भाजपा वालो को बोलने का हक़ नहीं है

Arti Agarwal
Jmm

कोरोना संक्रमण के बीच राज्य की सियासी गलीयारो की पारा हाई हो चूका है. प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर राजनितिक पार्टी के बीच तल्खी तेज हो गयी है. सत्ता पर काबिज हेमंत सरकार पर हमला करने का कोई भी मौका भाजपा नहीं छोड़ रही है.

Advertisement

Also Read: नीलांबर-पीतांबर जल समृद्धि योजना के तहत पांच वर्षो में 1200 करोड़ खर्च करने की तैयारी में सरकार

एक तरफ जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी भाजपा में घर वापसी करने के बाद कोरोना संक्रमण के बीच पत्र के माध्यम से अपनी बातो को सरकार के सामने रख रहे है. तो वही उनके प्रवक्ता हिंदपीढ़ी जैसे मुद्दों पर उन्हें घेर रहे है. हालांकि ये बात अलग है की भाजपा के पास विरोध करने के अलावा फ़िलहाल कोई उपाय नहीं है.

Also Read: हेमंत सरकार कोरोना से लड़ने के लिए नई रणनीति बना रही है, 56 ट्रेनों से घर आएंगे प्रवासी

झामुमो के महासचिव और प्रवक्ता विनोद पांडेय ने प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर भाजपा पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा की भाजपा के नेताओ को मजदूरों पर बोलने का कोई हक़ नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा की झारखण्ड में संसाधन कम होने के बाद भी हेमंत सरकार ने बेहतर काम करके दिखाया है. आगे उन्होंने कहा की अभी भी राज्य की जनता दूसरे राज्यों में फंसे है लेकिन भाजपा के नेता सिर्फ बयानबाजी कर रहे है.

Also Read: 1 रूपये में जमीन की रजिस्ट्री बंद, हेमंत सरकार ने वापस लिया फैसला, जानिए आखिर क्यों हुआ ऐसा

हेमंत सोरेन की कार्यशैली का देश भर में प्रशंसा हुई है लेकिन भाजपा के नेता सिर्फ ओछी राजनिति करने में लगे है. हेमंत सोरेन के बढ़ते ग्राफ से भारतीय जनता पार्टी भयभीत है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches