Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

झारखण्ड विकास मोर्चा से मांडर विधायक बंधू तिर्की ने बाबूलाल मरांडी के भाजपा में जाने के अटकलों के बीच दो टूक कहा है की यदि बाबूलाल मरांडी भाजपा में जाते है तो उनसे हमारा रास्ता अलग हो जायेगा।

ads

App Link: bit.ly/30npXi1

बंधू तिर्की ने कहा की अगर आग है तो धुआँ भी है. समाचार पत्रों के माध्यम से पता चल रहा है की बाबूलाल मरांडी भाजपा में जा रहे है. बाबूलाल मरांडी साफ करे की वो भाजपा में जा रहे है या नहीं। हमारी तरह कई ऐसे कार्यकर्त्ता है जो अश्मंजस्य की स्थिति में है. हमारी तरह पार्टी में कई सेक्युलर कार्यकर्त्ता है. श्री तिर्की ने कहा की पार्टी कार्यकर्ताओ को धक्का लगा है. धर्मनिरपेक्ष मिजाज के कार्यकर्त्ता इस तरह की स्थिति में नहीं रह सकते है.

Also Read: झारखंड के जंगलों के लिए खनन योजना को एक नया रूप देने की तैयारी- लिए जा सकते है महत्वपूर्ण फैसले

बाबूलाल जी को पुर्नविचार करना चाहिए। चुनाव में भले ही हम तीन विधायक जीत कर आये हो लेकिन बाबूलाल के प्रति लोगो का विश्वास बढ़ा है. गठबंधन से बाहर हो कर 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ना सही निर्णय नहीं था. हम 81 सीट पर लड़े और सिर्फ तीन जित पाये लेकिन हम सभी कार्यकर्त्ता बाबूलाल जी को भरोसा दिलाते है की संघर्ष के रिश्ते पर चल कर पार्टी को आगे बढ़ाया जायेगा। आगे श्री तिर्की ने कहा की बाबूलाल जी भाजपा में जाते है तो हमारा रास्ता अलग होगा क्यूंकि हम जैसे कार्यकर्ताओ का विचार भाजपा के विचारधारा से मेल नहीं खाता है. इसलिए हम कभी भाजपा नहीं जायेंगे और बाबूलाल जी से भी आग्रह है की वो भी न जाये.

Also Read: उज्ज्वला योजना किसकी मोदी सरकार या कांग्रेस सरकार की- जानिये योजन के पीछे की पूरी कहानी

Leave a Reply