Skip to content
babulalmarandi-24_6

बाबूलाल मरांडी के नाम पर खुला खिचड़ी केंद्र, 250 गरीबो को खिलाया जायेगा खाना

Arti Agarwal

भाजपा नेता और उद्योगपति ओजोन ग्रुप के चेयरमैन प्रदीप संथालिया ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री केयर फंड में 21 लाख रुपये की सहयोग राशि भेजी है। प्रदीप धनबाद के प्रसिद्ध उद्योगपति एवं जेजेआइटीए के संयोजक हैं। वे भाजपा के टिकट पर राज्यसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं।

Advertisement

Also Read: पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने हेमंत सोरेन से की मांग, सफ़ेद राशन कार्ड धारियों को भी मिले सरकारी दर पर राशन

कोरोना वायरस एक बड़ी ही जटिल समस्या बन कर सामने आयी है. इसे रोकने के लिए केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकारे भी ऐडी-चोटी का दम लगा रहे है. झारखण्ड की बात करे तो अभी तक एक भी कोरोना से संक्रमित मरीज नहीं मिला है. कोरोना एक भयंकर बीमारी है लेकिन झारखण्ड में इसे लेकर राजनीति भी शुरू हो गयी है. भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने सभी राज्यों के नेताओ से मोदी आहार के रूप में लोगो की मदद करने को कहा है. बावजूद इसके धनबाद जिले के टुंडी में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी और भाजपा की ओर से घोषित विधायक दाल के नेता बाबूलाल मरांडी के नाम पर खिचड़ी केंद्र खोला गया है.

Also Read: हेमंत सरकार का बड़ा फैसला, गरीब परिवारो को तीन माह तक मिलेगा 1000रु का सहयोग

लॉकडाउन में मोदी आहार योजना के तहत भाजपा नेता ज्ञान रंजन सिन्हा ने लाला टोला, कोलहर में बाबूलाल मरांडी निःशुल्क खिचड़ी सेंटर की शुरुआत की। आसपास के ढाई सौ ग्रामीणों को दोपहर में भोजन कराया गया। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के नाम पर खोले गए खिचड़ी सेंट्रर पर जरूरतमंदों को खाना खिलाया जाएगा। इस दौरान ज्ञान रंजन सिन्हा ने लोगों से लॉकडाउन नियम का पालन करने का आग्रह किया। मौके पर भाजपा नेता दिनेश सिंह, गोपाल पांडे, संजीव मिश्रा, विजय मंडल, फेनी यादव, ज्योतिष अंबष्ठ, प्रशांत सिन्हा, सुनील सिन्हा, दिवाकर, विवेक सहाय, मनीष सिन्हा, पंकज लाल, निरंजन सिन्हा, प्रणव शरण, सुमित सिन्हा, अमन सिन्हा, प्रतुस्य सिन्हा, मुकेश कुमार लाल, राज सिन्हा, विशाल, गौतम सिन्हा, अभिनव शरण, गाजो सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches