Skip to content

Khunti News: प्रेमिका के खर्च को पूरा करने के लिए प्रेमी बन गया चोर, करने लगा यह काम

Shah Ahmad

Khunti News: झारखंड के खूंटी में प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने पर जब खर्च बढ़ा तो उसे पूरा करने के लिए प्रेमी चोर बन गया और बाइक चोरी को अपना धंधा बना लिया. युवक को चोरी की ऐसी आदत लगी कि बाइक और स्कूटी का ढेर लगा दिया.

पुलिस ने इस मामले में चोरी की 27 बाइक और स्कूटी के साथ तीन बाइक चोर को गिरफ्तार किया है जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है. खूंटी जिले में पिछले कुछ महीनों से बाइक और स्कूटी की चोरी में बेतहाशा वृद्धि हो गयी थी जिससे पुलिस की चुनौती बढ़ गयी थी. शातिर युवक चोरी की बाइक और स्कूटी के नंबर प्लेट को बदल कर उसे घने जंगलों में छुपा कर रखता था. स्थानीय स्तर पर चोरी की बाइक की कम कीमत मिलने की वजह से वो उसे बाहर के ग्राहकों को डिलीवर करता था. ब पुलिस सरगना को खंगालने में जुटी है. इस बाइक चोर गैंग का खुलासा खूंटी के एसपी अमन कुमार ने किया है.

Khunti News: प्रेमिका के खर्च को पूरा करने के लिए प्रेमी बन गया चोर, करने लगा यह काम 1

खूंटी एसपी अमन कुमार के निर्देश पर चोरों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई.पुलिस टीम ने अलग-अलग माध्यमों से सूचना इकट्ठा की जिसके बाद पता चला कि कुछ संदिग्ध व्यक्ति चोरी की बाइक को ठिकाना लगाने के लिये उसे दशमाइल के रास्ते रेमता होते हुए कहीं ले जा रहे हैं. इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम चुकरू मोड़ के पास घात लगा कर बाइक चोरों का इंतजार करने लगी. जैसे ही कुछ देर के बाद ही चोरी की बाइक ले जा रहे चोरों की नजर पुलिस पर पड़ी तो वो तेजी से बाइक लेकर भागने लगे लेकिन चुकरू मोड़ पर स्पीड ब्रेकर होने के कारण पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

आरोपियों की निशानदेही पर खूंटी अड़की और मारंगहादा थाना क्षेत्र के अलग जगहों से 9 टीवीएस अपाचे, 13 स्कूटी, 2 होंडा सीबीआर, 1 होंडा साईन, 1 यामहा एमटी और 1 पल्सर सहित 27 बाइक बरामद किया गया. गिरफ्तार आरोपी के नाम मनोज स्वांसी, हरेकृष्ण लोहरा, जबकि एक आरोपी नाबालिग है.

Leave a Reply