Skip to content

Koderma: सतगावां में विवाहिता की पहले की हत्या फिर शव को जलाया, ससुराल वालों की तलाश कर रही पुलिस

Advertisement
Koderma: सतगावां में विवाहिता की पहले की हत्या फिर शव को जलाया, ससुराल वालों की तलाश कर रही पुलिस 1

Koderma: सतगावां थाना क्षेत्र के सरवाहना में दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या के बाद शव को जला देने का मामला सामने आया है. घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने मृतका सरवाहना निवासी बबलू यादव की 25 वर्षीय पत्नी ममता देवी के पिता के बयान पर हत्या का केस दर्ज किया है. इसमें मृतका के पति के साथ ससुराल परिवार के अन्य लोगों को नामजद किया गया है.

Advertisement
Advertisement

साक्ष्य छिपाने के लिए ससुराल वालों ने शव को जलाया:

दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या कर ससुराल वालों ने साक्ष्य छिपाने के लिए आनन-फानन में उसका शव भी जला दिया. बताया जाता है कि विवाहिता की मौत की सूचना के बाद उसके मायके वाले मंगलवार को सरवाहना पहुंचे और इस बात की सूचना सतगावां थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सतगावां पुलिस को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा. पुलिस ने पाया कि विवाहिता के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है, जबकि ससुराल परिवार के लोग फरार मिले.

Also Read: JAC Board Exam 2023: JAC मैट्रिक और इंटर परीक्षा के प्रश्न पैटर्न में फिर करेगा बदलाव, जानिए पूरी ख़बर

दहेज के लिए लगातार ममता को प्रताड़ित करते थे ससुराल वाले:

पुरे मामलें को लेकर मृतका के पिता जयनगर थाना क्षेत्र के योगियाटिल्हा निवासी कौलेश्वर यादव ने सतगावां थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. आवेदन में मृतका के पति बबलू यादव, ससुर सरयू यादव, सास सुनीता देवी, ननद सुलेखा देवी व नीतू कुमारी पर दहेज को लेकर हत्या कर देने का आरोप लगाया गया है.

दर्ज प्राथमिकी में उनके द्वारा बताया गया है कि उन्होंने अपनी पुत्री ममता की शादी वर्ष 2018 में दान दहेज देकर की थी, लेकिन उसके ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज के लिए लगातार ममता को प्रताड़ित कर रहे थे. अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी नहीं होने के कारण ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर हत्या कर दी. साथ ही साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जला दिया. दर्ज मामले के आधार पर सतगावां थाना पुलिस नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. थाना प्रभारी उत्तम कुमार वैध ने बताया कि सभी हत्या के आरोपी घर छोड़कर फरार हैं. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Also Read: Koderma News: छात्र नेता मो सद्दाम ने जे.जे. कॉलेज झुमरी तिलैया कोडरमा के प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

Advertisement
Koderma: सतगावां में विवाहिता की पहले की हत्या फिर शव को जलाया, ससुराल वालों की तलाश कर रही पुलिस 2