Skip to content
Advertisement

Koderma News: झुमरी तिलैया में एक व्यक्ति का मिला शव, परिजनों ने हत्या करना का लगाया आरोप

Shah Ahmad

Koderma News: जिले के झुमरीतिलैया थाना क्षेत्र के सामंतो काली मंदिर के पास शनिवार को एक व्यक्ति का शव मिला है. शव की पहचान प्रदीप यादव 40 वर्ष निवासी भंडरवा के रूप में हुई है. प्रदीप पेशे से मोटर मैकेनिक था.

शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने देखा कि मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं. ऐसे में मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Koderma News: वाहन इंजन मिस्त्री था प्रदीप, बेटे ने हत्या होने का लगाया आरोप

मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रदीप पूर्णिमा टॉकीज के पास ट्रक व अन्य वाहन का इंजन मिस्त्री का काम करता था. वह गुरुवार की सुबह आठ बजे घर से निकला था, पर वापस नहीं आया. पहले दिन परिजनों ने सोचा कि कहीं काम में गया होगा, पर अगले दिन भी घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने खोज शुरू की. गैरेज जाने पर कहा गया कि वह दिबौर गया है, लेकिन शाम में भी वापस नहीं लौटा. ऐसे में शनिवार की सुबह परिजन लापता होने की सूचना देने तिलैया थाना जा रहे थे. इसी दौरान वंदना स्वीट्स के सामने शव पड़ा होने की सूचना मिली.

Also Read: Koderma Teacher Vacancy: कोडरमा में PGT और TGT शिक्षकों की सीधी बहाली, आवेदन की अंतिम तिथि 15 अप्रैल तक, जल्द करें आवेदन

मृतक के 17 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार ने बताया कि चार माह पूर्व से गोतिया से जमीन विवाद चल रहा है. गोतिया परिवार के टुकलाल यादव, कैलाश यादव व ब्रजेश यादव निवासी असनाबाद आदि ने मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया होगा. सूरज के अनुसार जमीन विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है. मृतक का एक पुत्र सूरज के अलावा दो पुत्री 16 वर्षीय नीतू कुमारी व 10 वर्षीय रानी कुमारी है. शव मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक की पत्नी सरिता देवी बेसुध हो जा रही थीं.

इससे पहले शव पड़ा होने की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी विनोद कुमार व पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस घटना को लेकर जानकारी जुटा रही है. वहीं बाद में मामले की जांच को लेकर एएसपी प्रवीण पुष्कर भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस के अनुसार मामला हत्या का है या कुछ और इसकी जांच की जा रही है.दना स्वीट्स के सामने शव पड़ा होने की सूचना मिली.

Advertisement
Koderma News: झुमरी तिलैया में एक व्यक्ति का मिला शव, परिजनों ने हत्या करना का लगाया आरोप 1