Categories
झारखंड कोडरमा

मोटरसाइकिल चोर को कोडरमा पुलिस ने पकड़ा, कई अन्य मामलो में भी था आरोपी

कुछ दिनों पहले वनपोक निवासी शंकर यादव की अपाची मोटरसाइकिल की चोरी कर ली गयी थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एसडीपीओ के नेतृत्व में टास्क फोर्स का गठन किया गया था.

Advertisement

मोटरसाइकिल की चोरी के मामले में आरोपित सीताराम तिवारी को पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में नवलशाही थाना परिसर में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया है. सीताराम तिवारी नवलशाही थाना क्षेत्र के धरगांव निवासी है. जो अन्य मामलो में भी आरोपी है. पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी.

Also Read: प्रेम प्रसंग में गयी युवक की जान, दसवीं के छात्र ने फांसी लगा कर की खुदकुशी

मोटरसाइकिल चोरी के मामले में एक अन्य आरोपी सिकंदर यादव को दो दिन पूर्व ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है, जबकि एक अन्य अभियुक्त फरार हैं जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सीताराम तिवारी एक शातिर अपराधी हैं जिसकी पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। उन्होंने कहा कि तिवारी के खिलाफ नवलशाही थाना में मोटरसाइकिल चोरी के अलावे वर्ष 2014 में टैंकर लूट कांड का आरोपी था जिसमें वह जेल भी गया था। इसके अलावे नवलशाही थाना में ही कांड संख्या 90/18 के तहत बलात्कार का मामला, डोमचांच थाना में कांड संख्या 70/18 में आ‌र्म्स के तहत और चंदवारा थाना में कांड संख्या 65/13 व 96/14 के तहत आ‌र्म्स एक्ट व लूटकांड का मामला दर्ज था।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *