koderma

कोडरमा संघर्ष दिव्यांग संघ ने की जिला स्तरीय बैठक, सरकार नहीं देगी ध्यान तो होगा आंदोलन

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

दिव्यांग व्यक्ति अक्सर समाज में अपनी बराबरी को लेकर जद्दोजहद करता रहता है सरकार की तरफ से कई योजनाएं दिव्यांग व्यक्तियों के लिए चलाई जाती है परंतु जमीनी हकीकत यह बताती है कि उन तक उन योजनाओं का लाभ ठीक ढंग से नहीं पहुंच पाता है अफसरों और बिचौलियों के बीच दिव्यांगों को मिलने वाली सुविधाएं खत्म हो जाती है जिस वजह से दिव्यांगों को सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटने पड़ते हैं

Advertisement

आज ( रविवार को ) कोडरमा संघर्ष दिव्यांग संघ की एक जिला स्तरीय बैठक कोडरमा प्रखंड में की गई। बैठक की अध्यक्षता योगेंद्र कुमार पंडित ने किया वही संचालन सुबोध कुमार पांडे ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए योगेन्द्र कुमार पंडित ने कहा कि कोडरमा जिला के दिव्यांग समाज की आवाज को सरकार तक पहुचाने का मेरा कर्तव्य है और सरकार के योजनाओं को दिलाना मेरा प्राथमिकता है और अगर सरकार दिव्यांगजनो की समस्या पर ध्यान नही देती है तो आने वाले दिनों में आंदोलन किया जायेगा।

वही इस बैठक में निर्णय लिया गया है कि हरेक प्रखंड में एक एक कमिटी बनाई जाएगी और संगठन को मजबूत किया जायेगा। बैठक में मोहमद असलम, अजय यादव, अजय पंडित, सुभाष यादव, सरयू साव, सुरेंद्र यादव, जावेद अंसारी, फरियाद, राजेश, विजय, विकाश, अलोक, सुनीता एवं जिले के तमाम दिव्यांगजनों ने भाग लिया।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches