Skip to content
death body
Advertisement

कोडरमा की महिला का धनबाद के निजी अस्पताल में मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही बरतने का आरोप

Shah Ahmad

धनबाद जिले के हीरापुर में स्थित डॉ एसके दास के प्राइवेट क्लीनिक में एक महिला की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

मृतक महिला के परिवार वालों ने बताया कि वे कोडरमा के रहने वाले हैं और एक 49 वर्षीय महिला रेखा सिंह की मौत धनबाद के निजी क्लीनिक में ऑपरेशन से पूर्व हो गई महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में खूब हंगामा शुरू कर दिया इसके साथ ही चिकित्सकों पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया और न्याय की गुहार लगाने लगे.

Also Read: RTI कार्यकर्ता राजेश मिश्रा की गिरफ्तारी पर उठे सवाल, पुलिस पर लगा झूठ बोलने का आरोप

मृतक रेखा सिंह के बेटे ने बताया कि उसने अपनी मां को यूट्रस में परेशानी को लेकर अस्पताल में एडमिट कराया था सामान्य रूप से वह व्यवहार कर रही थी परंतु शनिवार की सुबह तक सब कुछ ठीक था लेकिन ऑपरेशन थिएटर में ले जाने की 1 घंटे बाद डॉक्टर ने बताया कि मरीज की मौत हो गई है और इसका कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है. वही मामले को लेकर अस्पताल के मालिक और डॉ एसके दास ने बताया कि किसी भी तरह की लापरवाही इलाज के दौरान नहीं की गई है एनेस्थीसिया से पहले ही एक इंजेक्शन देने के बाद महिला को सांस लेने की समस्या होने लगी जिसके थोड़ी देर में उन्होंने दम तोड़ दिया या महज एक संयोग है और कुछ भी नहीं. खबर लिखे जाने तक पुलिस में लिखित शिकायत नहीं की गयी थी.

Leave a Reply