Skip to content

Koderma: मोबाइल के कारण छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से मारकर की हत्या, जाने क्या है मामला?

zabazshoaib
Advertisement
Koderma: मोबाइल के कारण छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से मारकर की हत्या, जाने क्या है मामला? 1

Koderma Breking News: मोबाइल और इंटरनेट की लत युवाओं पर इस कदर हावी हो रही है कि इन दोनों आभासी चीजों के लिए वे अपनी वास्तविक दुनिया को बर्बाद करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। क्या आप सोच सकते हैं कि मोबाइल के उपयोग करने हेतु कोई बच्चा अपने भाई को जान से मार सकता है बता दें किकोडरमा जिले के डोमचाच थाना क्षेत्र के गैठीबाद गांव के राणा टोला में 8 साल के लड़के ने गुरुवार रात अपने 12 साल के बड़े भाई की मोबाइल फोन के लिए चाकू मारकर हत्या कर दी।

Advertisement
Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात दोनों भाइयों में मोबाइल फोन का इस्तमाल करने को लेकर मार-पीट होने लगी। दोनों एक ही समय पर फोन का इस्तेमाल करना चाहते थे और इसी वजह से दोनों के बीच लड़ाई हो गई। लड़ाई इतना बड़ गया कि दिखते ही देखते छोटा भाई तरुण कुमार रसोई से चाकू लेकर आया और अचानक अपने बड़े भाई करण कुमार के पेट में चाकू मार दिया। जैसे ही करण को खून बहने लगा, उसके माता-पिता उसे पास के एक नर्सिंग होम में ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की किसी कार्रवाई से बचने के लिए परिजनों ने शव को दफना दिया था।

Also read: Koderma News: घर गिराने वाले मामले में भू-माफियाओं की हुई गिरफ्तारी, जाने कौन-कौन लोग हैं शामिल!

आज सुबह पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने का प्रयास किया जा रहा है।घटना के बाद से छोटा भाई लापता है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Advertisement
Koderma: मोबाइल के कारण छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से मारकर की हत्या, जाने क्या है मामला? 2