Skip to content
[adsforwp id="24637"]

Koderma News: नगर परिषद झुमरी तिलैया के सिटी मैनेजर को ACB ने 25 हज़ार घूस लेते किया गिरफ्तार

Koderma: झारखंड में इन दिनों भ्रष्टाचार को लेकर एसीबी की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है आम नागरिक जो अपना काम करवाने के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटते हैं उनसे सरकारी बाबू काम करवाने के नाम पर भारी भरकम राशि वसूल करते हैं ऐसे ऐसे सरकारी भ्रष्टाचारियों पर एसीबी की टीम नकेल कसने में कामयाब हो पा रही है.

ताजा मामला झारखंड के कोडरमा जिले के झुमरी तिलैया नगर परिषद क्षेत्र से जुड़ी हुई है जहां एसीबी की टीम ने झुमरी तिलैया नगर परिषद मैं कार्यरत सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय को गिरफ्तार किया है सिटी मैनेजर प्रशांत को एसीबी की टीम ने ₹25000 रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। नगर परिषद झुमरी तिलैया के कई अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते रहे हैं लेकिन एसीबी की कार्रवाई के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया है और दबे जुबान में लोग यह कह रहे हैं कि यह कार्रवाई पहले होनी चाहिए थी क्योंकि इन जैसे अधिकारियों ने जनता को हर बार लूटा है अब उन्हें सबक लेने की जरूरत है.

आपको बता दे की झुमरी तिलैया के नगर परिषद के सिटी मैनेजर प्रशांत भारतीय शहर में विज्ञापन लगाने वाली एजेंसी के संवेदक से टेंडर होने के बाद पेपर साइन करने के आवाज में ₹50000 रुपए घूस की मांग की थी.  इस मामले को लेकर विज्ञापन लगाने वाली एजेंसी गायत्री इंटरप्राइजेज की प्रोपराइटर पप्पू कुमार सिंह ने इसकी शिकायत एसीपी से की थी, जिसके बाद मामले की जांच की गई. घूस मांगे जाने की पुष्टि होने  पर एसीबी ने कार्रवाई करते हुए  ₹25000 रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के दौरान सिटी मैनेजर भागने की कोसिस में एसीबी टीम के साथ हाथापाई भी की। एसीबी की टीम ने सिटी मैनेजर को गिरफ्तार कर हजारीबाग ले गई है.

Also read: हाईकोर्ट के आदेश पर हेमंत सोरेन समेत 20 पर ऑनलाइन शिकायत