Skip to content
Advertisement

Koderma News: 21 मार्च से लापता युवती का शव पत्थर खदान से बरामद हुआ, दो युवक गिरफ्तार

Koderma News: 21 मार्च से लापता युवती का शव पत्थर खदान से बरामद हुआ, दो युवक गिरफ्तार 1

Koderma:

कोडरमा जिले के डोमचांच थाना क्षेत्र अंतर्गत ढाब रोड से बीते 21 मार्च को लापता हुई युवती सोनी कुमारी उर्फ सोनाली कुमारी (24) पिता सुनील कुमार का शव बीती रात अंबादाहा पत्थर खदान से बरामद कर लिया गया. युवती का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर शव को बोरे में डालकर पत्थर खदान में फेंक दिया गया था. रविवार को घटना के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर युवती के शव को बरामद करने की मांग की थी. ग्रामीणों और गोताखोरों की टीम के सहयोग से रात में शव को पत्थर खदान से निकाला गया और सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहाँ शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

उक्त मामले को लेकर एसडीपीओ प्रवीन पुष्कर ने डोमचांच थाना में सोमवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि उक्त मामले की सफल उद्भेदन हेतु वरीय पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन कर आसूचना संकलन कर तकनीकी शाखा एवं गुप्तचर की सहायता से छापेमारी की गई, छापेमारी एवं अनुसंधान के क्रम में पता चला दीपक साव पिता नारायण साव ग्राम महथाडीह व भरत उर्फ कारु ग्राम मंझलीटांड, संतोष मेहता ग्राम मसनोडीह, संजय कुमार मेहता ग्राम नावाडीह (खेमनडीह) एवं रोहित कुमार मेहता ग्राम सिमरिया के द्वारा सोनी कुमारी उर्फ सोनाली कुमारी को जबरन अपहरण कर लिया गया और अंबादाहा खदान में ले जाकर गला दबाकर जान से मार दिया गया और बोरा में भरकर ऊपर से पत्थर बांधकर पानी से भरे खदान में फेंक दिया गया. उक्त घटना में शामिल दीपक साव एवं रोहित कुमार मेहता को गिरफ्तार किया गया है.

आगे उन्होंने कहा की दीपक साव एकतरफा प्यार करता था, दीपक ने सोनी कुमारी के सामने पुर्व में शादी का प्रस्ताव रखा, परंतु मृतिका ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। जिसके बाद यह षड्यंत्र रचा गया और (1.5 लाख) डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दी गई, जिसके बाद मृतिका सोनी कुमारी का अपहरण किया गया और अंबादाहा पत्थर खदान में ले जाकर गला दबाकर मार दिया गया, आगे अनुसंधान जारी है.

Advertisement
Koderma News: 21 मार्च से लापता युवती का शव पत्थर खदान से बरामद हुआ, दो युवक गिरफ्तार 2
Koderma News: 21 मार्च से लापता युवती का शव पत्थर खदान से बरामद हुआ, दो युवक गिरफ्तार 3