Skip to content
Advertisement

Koderma News: जनवरी में सीएम हेमंत सोरेन की “खतियानी जोहार यात्रा” के सफल बनाने के लिए झामुमो चंदवारा कमेटी की बैठक हुई संपन्न

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Koderma News: जनवरी में सीएम हेमंत सोरेन की "खतियानी जोहार यात्रा" के सफल बनाने के लिए झामुमो चंदवारा कमेटी की बैठक हुई संपन्न 1

Koderma: आज झारखंड मुक्ति मोर्चा चंदवारा कमेटी के द्वारा बड़की धाम राय में अनिल बरनवाल के कोचिंग में प्रखंड अध्यक्ष कामेश्वर भारती के अध्यक्षता में हुई संचालन जिला उपाध्यक्ष अनिल बरनवाल ने किया बैठक को मुख्य अतिथि गांडेय के पूर्व विधायक और कोडरमा लोकसभा के प्रभारी जय प्रकाश वर्मा के द्वारा संबोधित करते हुए कहा कि हेमंत सोरेन झारखंड के लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं 3.30 करोड़ जनता का आंसू पोछने का काम कर रही है और चुनाव में जो वादा किया था उसको एक एक करके जनता के बीच वादा को पूरा कर रही है. मुख्यमंत्री का जोहार खतियान यात्रा जनवरी महीने में कोडरमा में होगी. जिसमें हजारों हजार लोग उनके सभा में भाग लेंगे और कोडरमा लोकसभा में आने वाला दिन झारखंड मुक्ति मोर्चा और गठबंधन का सांसद होगा.

बैठक को संबोधित करते हुए बरकट्ठा विधानसभा के नेता जेएमएम के जिला उपाध्यक्ष कोडरमा जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष श्यामदेव यादव ने कहा कि हेमंत ने जो कहा वह किया. पुलिसकर्मी कर्मियों की मांग को पूरा किया सेविका सहायिका का मांग पूरा किया. पारा शिक्षकों के मांग को पूरा किया. 15 लाख गरीबों का हरा कार्ड बनाया. 1932 खतियान को लागू किया और नौजवानों के लिए स्थानीय नियोजन नीति भी बहुत जल्द बनेगा एक साजिश के तहत भाजपा द्वारा लगातार हेमंत सोरेन को परेशान करने के नियत से सीबीआई और ईडी लगा कर के चुनी हुई सरकार को लोकतांत्रिक सरकार को बहुमत की सरकार को अपदस्थ करने की साजिश मोदी और आरएसएस के इशारे पर सीबीआई के द्वारा किया जा रहा है. जिसको जनता नकार देगी भाजपा के लोग समझ गए हैं कि चुनाव से अब हेमंत सोरेन को नहीं हराया जा सकता है इसलिए साजिश करके अपदस्थ करने की जो साजिश है उसको बेनकाब किया जाएगा. बैठक में अनिल बरनवाल ने कहा की भाजपा सरकार द्वारा कमरतोड़ महंगाई है. गब्बर सिंह टैक्स है सरसों का तेल डीजल गैस पेट्रोल में बेतहाशा वृद्धि हो गई है जिससे आम जनता परेशान है.

किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष रामेश्वर यादव ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी जो केंद्र सरकार द्वारा फैलाया गया है. उसके खिलाफ आने वाले दिनों में आंदोलन किया जाएगा. बैठक में जेबीएम के नेता भैरव कुशवाहा, प्रकाश महतो, डोमन महतो, अयोध्या महतो, रामचंद्र महतो, सुखदेव मोदी, रकीब अंसारी, रियासत अंसारी, इत्यादि दर्जनों लोगों ने झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन थामा जिसका पार्टी के लोगों ने गमछा और पटा देकर स्वागत किया गया.

बैठक में सुरेंद्र यादव, रफीक अंसारी, रामप्रसाद यादव, वीरेंद्र यादव, छोटू यादव, प्रयाग यादव, रामचंद्र यादव, जगन्नाथ यादव, प्रकाश चंद्र राय, सचिन भारती, रवि शंकर यादव, विपिन रजत, रोहन चौधरी, उमाशंकर मोदी, विजय मोदी, प्रमुख प्रतिनिधि सुभाष भारती, रामअवतार भारती, गुलाब गिरी, जगदीश सहदेव राम, मोहन राम, रामकृष्ण दास, दिलशाद अहमद, मुर्तजा अंसारी, राम रामचंद्र राम, नारायण यादव, अजीम अंसारी, सुखदेव यादव, धारी यादव, ईश्वर यादव, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष रामेश्वर यादव, वनी देवी, माया देवी, गुजरी देवी, सखावत अंसारी, सतनारायण मोदी, नानू मोदी इत्यादि सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे.