Skip to content
Advertisement

Koderma News: नाबालिक युवती ने दबाओ आत्महत्या करने के लिऐ हुई, गांव के युवक पर दुष्कर्म का आरोप

Koderma News: नाबालिक युवती ने दबाओ आत्महत्या करने के लिऐ हुई, गांव के युवक पर दुष्कर्म का आरोप 1

Koderma: कोडरमा जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र से एक नाबालिक युवती के आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार युवती ने दबाव में आकर आत्महत्या को अंजाम दिया है। मामलें कि जानकारी मिलते ही चंदवारा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और उक्त नाबालिक युवती के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेज, जहाँ पोस्टमार्टम के बाद शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया।

उक्त पूरे मामले पर 16 वर्षीय नाबालिक युवती की मां के द्वारा चंदवारा थाना में आवेदन देकर बताया गया है, की उसी गांव के ही राहुल यादव नामक युवक मेरी नाबालिक पुत्री के साथ हमेशा छेड़खानी करता था एवं अपने प्रेम जाल में फंसने के प्रयास में था। इसी क्रम में राहुल यादव 18 नवंबर शनिवार को दोपहर 12:00 बजे के करीब मेरे घर पर आया, जहाँ मेरी पुत्री को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, इस क्रम में मेरी पुत्री अपनी इज्जत बचाने के लिए शोर मचाने लगी, हमलोग जो बगल के खेत में आलू का पटवन कर रहे थे, हल्ला सुनकर दौड़े और घर पहुंचे, तो देखा कि राहुल यादव मेरी पुत्री के साथ जबरदस्ती कर रहा था, हम लोगों को देखकर, वह वहां से भाग गया।

इस घटना की सूचना राहुल यादव के परिवार को भी दी गई, तो पंचायत में मामला सुलझाने की बात कही, इसी बीच लगभग 3:00 बजे राहुल यादव अपने अन्य साथी पवन पासवान पिता प्रकाश पासवान, प्रेम कुमार दास पिता कालिदास, विपिन कुमार दास पिता दिनेश दास सभी चंदवारा थाना क्षेत्र निवासी के साथ आया एवं राहुल यादव जिसका मोबाइल घटनास्थल पर छूट गया था, मोबाइल कि मांग करने लगा एवं भद्दी-भद्दी गाली देकर इज्जत बर्बाद करने एवं हम सभी परिवार को जान से मार कर फेंक देने की धमकी देने लगा और फिर वहां से चला गया, इसके बाद मेरी पुत्री ने तंग आकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

Advertisement
Koderma News: नाबालिक युवती ने दबाओ आत्महत्या करने के लिऐ हुई, गांव के युवक पर दुष्कर्म का आरोप 2
Koderma News: नाबालिक युवती ने दबाओ आत्महत्या करने के लिऐ हुई, गांव के युवक पर दुष्कर्म का आरोप 3