Skip to content

Koderma News: बरही से रजौली तक NH फोरलेन सड़क चौड़ीकरण परियोजना को दिसंबर माह के अंत तक पूर्ण करने का लक्ष्य:SDO मनीष कुमार

zabazshoaib

Koderma: बरही से रजौली तक एनएच फोरलेन सड़क चौड़ीकरण परियोजना को दिसंबर माह के अंत तक पूर्ण करने का लक्ष्य है। अनुमंडल पदाधिकारी सह जिला भु-अर्जन पदाधिकारी की देख-रेख में सड़क निर्माण कार्य तेज गति से किया जा रहा है। जिला भु-अर्जन पदाधिकारी और उनकी टीम द्वारा लगातार आमजनों से मिलकर सड़क निर्माण कार्य को किया जा रहा है। अनुमंडल पदाधिकारी ने सभी को सड़क निर्माण कार्य में सहयोग देने के लिए धन्यवाद कहा है।

Advertisement

साथ ही उन्होंने कहा कि यह एक महत्वपूर्ण परियोजना है, इस योजना को पूर्ण करने में आपलोग का सहयोग आगे भी अपेक्षित है ताकि सड़क निर्माण कार्य पूर्ण होने से आमजनों को लाभ मिल सके। इसके अतिरिक्त अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में कई मौजों में पूर्व में किये गये भुगतान में जांच की गयी। जांच के क्रम में जहां संदिग्ध पाया गया है, उन रैयतों को नोटिस किया जा रहा है।

Also read: Koderma News: SDO मनीष कुमार ने की फ़र्जी मुआवज़ा राशी लेने वालों की जाँच, पूर्व में हुई गड़बड़ी की भी हो रही है जाँच

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि पूरी परादर्शिता के साथ सड़क निर्माण कार्य करने के लिए जिला प्रशासन के मुख्य उद्देश्य है। साथ ही एनएच को निर्देशित करते हुए कहा कि जिन स्थानों में अभी भी सड़क निर्माण कार्य शुरु नहीं हुआ है वहां जल्द शुरु करना सुनिश्चित करेंगे।

Leave a Reply