Skip to content

कोडरमा के ग्रिजली कॉलेज ऑफ एजुकेशन में बीएड का दूसरा सेमेस्टर शुरू।

tnkstaff

कोडरमा: कोडरमा के ग्रिजली कॉलेज ऑफ एजुकेशन में b.ed सन 2021-23 के प्रशिक्षुओं के लिए दूसरे सेमेस्टर को ओरियंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस मौके पर कॉलेज के सचिव अविनाश सेठ ने प्रशिक्षुओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रशिक्षुओं को अपने व्यक्तित्व विकास एवं सफल शिक्षक बनने के लिए निरंतर कठिन परिश्रम करते रहना चाहिए।


उन्होंने वर्तमान समय में ऑनलाइन शिक्षा और नई शिक्षा नीति 2020 की प्रसंगिकता का उल्लेख किया।
वही कॉलेज के उप निर्देशिका डॉ संजीता कुमारी ने नए प्राचार्य का स्वागत करते हुए प्रशिक्षण को नए सेमेस्टर की शुभकामनाएं दी कॉलेज के नवनियुक्त प्रिंसिपल प्रोफेसर डॉ वैष्णव चरण स्वेन अपने कॉलेज की जिम्मेदारियों को सफलतापूर्वक निभाने और प्रशिक्षुओं को सिखाने के लिए सुगम वातावरण उपलब्ध कराने का भरोसा दिया।
तथा इसके साथ-साथ शैक्षणिक कैलेंडर की भी जानकारी दी गई है। कार्यक्रम का संचालन कर रहे आइक्यूएसी समन्वयक मोहित तिवारी ने शैक्षणिक कैलेंडर को विस्तार से बताया। वही बीएड प्रशिक्षु महिमा कुमारी, विक्रम दांगी और शिल्पी कुमारी ने प्रथम सेमेस्टर के अनुभव को सभी के साथ साझा किया।


कार्यक्रम में बीएड प्रशिक्षु विकास कुमार ,आरती कुमारी ,श्रुति कुमारी ,पूजा कुमारी, सोनू पंडित, मिताली गौतम, पूजा कुमारी, शबनम परवीन ,महा नंदन कुमार, नंदलाल कुमार ,वर्मा ,मनीष कुमार, राहुल कुमार ,सूरज प्रताप सिंह, सिमरन समेत सभी प्राध्यापक उपस्थित थे।

Leave a Reply