Skip to content

जेल में बंद लालू यादव की तस्वीर आई सामने, BJP प्रवक्ता प्रतुल शहदेव ने उठाये सवाल

News Desk

बिहार में इन दिनों सियासी पारा हाई है, विधानसभा चुनाव के लिए जारी चुनावी सभाओं पर पार्टियों की तरफ से वार पलटवार का दौर भी चल रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार राजद और जदयू के बीच सीधा मुकाबला दिख रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई है जिसे लेकर भाजपा राजद पर हमलावर है. दरअसल चारा घोटाला मामले में झारखंड के रांची में सजा काट रहे लालू यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया गया है. बंगले पर लगातार बड़ी संख्या में राजद के नेता उनसे मिलने पहुंते है. शुक्रवार को सईद अली नामक राजद के एक नेता ने अपने फेसबुक पेज पर लालू यादव से मुलाकात की एक तस्वीर साझा कर लिखा ” रांची पहुँच आदरणीय लालू जी से मिला, उनका आशीर्वाद लिया और उन्हें बिहार चुनाव की मौजूदा स्तिथि बताया” इस पोस्ट के बाद भाजपा राज्य की हेमंत सरकार और राजद को आड़े हाथों लेकर हमला बोल रही है.

मालूम हो कि चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित हैं जिनका वे रिम्स में इलाज करा रहे हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड से रिम्स डायरेक्टर के बंगले में शिफ्ट किया गया है।

झारखंड प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार कहती है कि बीमार लालू प्रसाद यादव को संक्रमण से बचाने के लिए केली बंगला में रखा गया गया है, परन्तु राजद नेता की तरफ से फेसबुक पर पोस्ट की गई तस्वीर में तो वह फिट लग रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार को उनसे मिलने आए बिहार राजद के नेताजी ने मास्क भी नहीं पहना है। ऐसे में क्या उन्हें संक्रमण का खतरा नहीं है?

प्रवक्ता प्रतुल शहदेव ने आगे कहा कि जेल मैनुअल कहता है कि सजायाफ्ता कैदी से मिलने वाले कोई राजनीतिक बातचीत नहीं करेंगे और मुलाकात के दौरान असिस्टेंट जेलर मौजूद रहेंगे। लेकिन फेसबुक पर पोस्ट की गई फोटो में राजद नेता जानकारी दे रहे हैं कि उन्होंने लालू यादव को चुनाव की स्थिति के बारे में बताया। साथ ही तस्वीर में जेल का कोई अधिकारी भी नहीं दिख रहा है।

Leave a Reply