Skip to content
Advertisement

Lohardaga News: व्यवसायी की गोली मार कर हत्या के बाद अपराधियों ने सड़क किनारे फेका शव, विरोध में दुकाने बंद

Lohardaga News: झारखंड के लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र में फिर एक बार अपराधियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए हत्या की घटना को अंजाम दिया है। इस बार अपराधियों ने एक होटल व्यवसायी की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को लोहरदगा-रांची मुख्य पथ में कुडू थाना क्षेत्र के ढुलूवा खुटा पुल के नीचे फेंक दिया था। पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर शव को बरामद कर लिया है।

मृतक की पहचान कुडू ब्लॉक मोड़ निवासी होटल व्यवसायी चतुर्भुज साहू के पुत्र प्रदीप साहू के रूप में हुई है। इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लोहरदगा-रांची मुख्य पथ को जाम कर दिया है। सूचना मिलने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह, पुलिस निरीक्षक मंटू कुमार, कुडू थाना प्रभारी विश्वजीत कुमार सिंह, कुडू अंचल अधिकारी प्रवीण कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया है।

ग्रामीण हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी और प्रभावित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। घटना के विरोध में कुडू में दुकानें भी बंद हो गई हैं। लोगों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर दिया है। पुलिस ने सभी लोगों को जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है।

Also Read: JPSC Recruitment 2023: JPSC ने निकाली नियुक्ति, सैलरी 67 हजार तक, आवेदन की प्रक्रिया शुरू

हालांकि, पुलिस की ओर से यह भी कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मृतक के सिर में चोट के निशान हैं। जबकि शरीर के कई हिस्सों में मारपीट किए जाने के निशान भी प्रतीत हो रहे हैं।

Lohardaga News: शादी समारोह से लापता हुआ था प्रदीप, गुरूवार को मिला शव

स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक प्रदीप साहू बुधवार की रात ब्लॉक मैदान में एक शादी समारोह में अंतिम बार देखे गए थे। इसके बाद से वह लापता थे। इसी बीच स्वजनों ने काफी खोजबीन की, परंतु उनके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पा रही थी।

इसी दौरान गुरुवार की सुबह पुल के नीचे एक शव को देखकर स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना कुडू पुलिस को दी। जिसके बाद प्रदीप साहू के रूप में मृतक की पहचान हुई है। घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। लोगों का कहना है कि कुडू थाना क्षेत्र में हाल के समय में अपराध की घटनाओं में काफी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है।

Advertisement
Lohardaga News: व्यवसायी की गोली मार कर हत्या के बाद अपराधियों ने सड़क किनारे फेका शव, विरोध में दुकाने बंद 1