hafijul and ganga narayan

Madhupur Assembly By-Election: मधुपुर उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह आगे, मंत्री हाफिजुल हसन चल रहे हैं पीछे

Shah Ahmad
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Madhupur Assembly By-Election: देवघर जिला अंतर्गत मधुपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है. इस सीट पर भाजपा और झारखंड मुक्ति मोर्चा आमने-सामने हैं. मुकाबला कांटे का दिख रहा है. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार सुबह आठ बजे से वोटों की गिनती शुरू हुई है.

Advertisement

मधुपुर उपचुनाव  के लिए 17 अप्रैल को मतदान की प्रक्रिया संपन्न हुई थी लोगों ने बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा लिया था. जिसका परिणाम आज 2 मई को आ रहे हैं. वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है और पहला रुझान भी आ चुका है. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह पहले राउंड में आगे चल रहे हैं. गंगा नारायण सिंह को पहले राउंड में 5859 वोट मिले हैं जबकि उनके मुख्य विरोधी झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी और मंत्री हफिजुल हसन अंसारी को 2981वोट मिले हैं. वही निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कुमार ठाकुर को 178, उत्तम कुमार यादव को 95, किशन कुमार बथवाल को 69 और राजेंद्र कुमार को 152 वोट मिले हैं. जबकि नोटा में 366 लोगों ने अपना मत दिया है. आपको बता दें की यह पहले राउंड में हुए मतों की गिनती है. कुल 21 राउंड में पूरी मतगणना प्रक्रिया को संपन्न कराया जाएगा जिसके बाद अंतिम परिणाम आएंगे.

दुसरे राउंड में भी बीजेपी के प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह झामुमो प्रत्याशी और मंत्री हफिजुल हसन अंसारी से आगे चल रहे है. दुसरे राउंड की गिनती के बाद गंगा नारायण सिंह को 10,721 वोट मिले है जबकि झामुमो प्रत्याशी और मंत्री हफिजुल हसन अंसारी को 7636 वोट मिले है. अब तक कुल 19,825 वोटो की गिनती हो चुकी है.

मधुपुर विधानसभा से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए हमसे जुड़े रहें साथ ही हमारे फेसबुक और टि्वटर से भी जुड़े रहें ताकि आपको तेजी से ख़बरें मिल सके. 

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches