Skip to content
File Image of Vinod Singh

माले विधायक विनोद सिंह ने सरकार से की बगोदर में कोरोना जाँच केंद्र बनाने की मांग

tnkstaff
File Image of Vinod Singh

झारखण्ड में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बगोदर से माले विधायक विनोद सिंह ने बगोदर में कोरोना के जाँच के लिए उचित व्यवस्था की मांग सरकार से की है. साथ ही उन्होंने सभी मुखिया से भी जनहित में कार्य करने का आग्रह भी किया है. संकट के इस समय में सभी को एक दूसरे की मदद करने की जरुरत है तभी कोरोना जैसी महामारी से पार पाया जा सकता है.

Advertisement

Also Read: झारखण्ड में मचा हड़कंप कोरोना से पहली मौत का मामला आया सामने- पीटीआई

साथ ही उन्होंने कहा की झारखण्ड में लगातार कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ती जा रही है. राँची में पहला मरीज मिलने के बाद हज़ारीबाग़ में दूसरा और फिर बोकारो में तीसरे कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लगातार इसकी संख्या बढ़ रही है. ऐसे में बगोदर में कोरोना जाँच केंद्र की मांग बढ़ जाती है. गिरिडीह जिले में सबसे अधिक लोग अन्य राज्यों से घर वापस लौटे है ऐसे में उनकी जाँच करना जरुरी हो जाता है हालांकि लोग होम क्वारंटाइन का पालन कर रहे है फिर भी उनकी जाँच जरुरी है.

Also Read: नितिन मदन कुलकर्णी ने कहा 4 नए मामलो के साथ राज्य में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 13 पहुँची

विधायक विनोद सिंह ने कहा की यहाँ से जो भी सैंपल गये है उनकी रिपोर्ट अब-नहीं तक नहीं आ पाई है इस कारण सरकार से हमारी मांग है की बगोदर में कोरोना जाँच के लिए व्यवस्था की जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो की जाँच सुनिश्चित हो पाए.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches