mamta devi mla

Mamta Devi MLA Ramgarh: रामगढ़ विधायक ने कोविड सेंटर का किया निरीक्षण, बोली मरीजों को बेहतर सुविधा मुहैया कराना प्राथमिकता

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Mamta Devi MLA Ramgarh: रामगढ़ विधायक ममता देवी ने रामगढ़ ट्रामा सेंटर व सीसीएल अस्पताल स्थित कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया एवं मरीजों को मिल रही सुविधा तथा अस्पताल में इलाज संबंधित दवाई, ऑक्सीजन समेत अन्य जरूरी संसाधनों के बारे में जानकारी ली।

Advertisement

विधायक ममता देवी ने बताया कि कई जगहों से शिकायतें आ रही थी कि कोविड सेंटरों पर कोरोना के मरीजों को बेहतर सुविधा मुहैया नहीं कराई जा रही है। कोरोना संक्रमित मरीजों को पौष्टिक आहार नहीं दी जा रही है एवं समय पर डॉक्टरों के द्वारा उनका जांच भी नहीं किया जा रहा है, इसी के मद्देनजर आज कोविड अस्पताल के निरीक्षण के दौरान कोरोना संक्रमित मरीजों से मिलकर उन्हें दी जा रही सुविधाओं बारे में जानकारी ली। ममता देवी ने कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों से पूछा कि क्या उन्हें समय पर भोजन, पानी और दवाइयां मिल रही है कि नहीं? इसके जवाब में मरीजों ने बताया कि मरीजों को समय पर भोजन, पानी और दवा दी जा रही है लेकिन डॉक्टरों की कमी है एवं साफ-सफाई का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है, जिसके आलोक में विधायक ने सिविल सर्जन से नियमित डॉक्टरों की उपस्थिति सुनिश्चित करने तथा साफ सफाई का विशेष ख्याल रखने का निर्देश दिया।

Also Read: Palamu MMCH में NHAI की मदद से स्थापित होगी 100 बेड के लिए ऑक्सीजन प्लांट, स्थान हुई चिन्हित

पत्रकारों के सवाल के जवाब में ममता देवी ने कहा कि निजी अस्पताल मनमानी तरीके से कोरोना संक्रमित मरीजों से पैसे वसूल रहे हैं जो सरासर गलत है। उन्होंने बताया कि मैं स्वयं इस विषय को मुख्यमंत्री जी और स्वास्थ्य मंत्री के संज्ञान में लाई हूं, जो भी अस्पताल मनमाने तरीके से सरकारी मानकों के विरुद्ध पैसे की वसूली कर रहे हैं, निश्चित तौर पर वैसे अस्पतालों के विरुद्ध कार्रवाई होगी। ममता देवी ने कहा कि रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी कोविड अस्पतालों में संक्रमित मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं एवं खानपान की व्यवस्था हो, ऐसा सुनिश्चित कर रही हूं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में पूरी तत्परता के साथ कार्य कर रही है ताकि झारखंड की जनता को सुरक्षित रखा जा सके।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches