Skip to content
Murder

कोडरमा के असनाबाद में विवाहिता की हत्या, ससुराल वालों पर लगा है हत्या का आरोप

Shah Ahmad

झारखंड के कोडरमा जिला स्थित झुमरी तिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत असनाबाद में एक विवाहिता की हत्या कर ससुराल वालों ने उसके शव को गिरिडीह जिले के गांव थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगल मे ले जा कर फेंक दिया था. मृतक महिला की पहचान 22 वर्षीय ममता देवी के रूप में हुई है.

Advertisement

दरअसल, बिहार के छपरा जिले के रहने वाले मुसाफिर राय का परिवार झुमरीतिलैया के असनाबाद में रहकर खटाल चलाता था. मुसाफिर राय के बेटे राजन से छपरा के ही मीठापुर निवासी ममता का विवाह हुआ था. बीते दिनों परिवार में आपसी अनबन के बाद ममता अचानक लापता हो गई थी. ससुराल वालों की तरफ से इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे. लेकिन जब मामले की जानकारी युवती के पिता को लगी तो युवती के पिता अन्य परिजनों के साथ असनाबाद पहुंचे और पुलिस में शिकायत के बाद युवती की खोजबीन शुरू हुई.

इस बीच बीते 10 जनवरी को गावां पुलिस ने थाना क्षेत्र के पिहरा ढाब मार्ग पर करमा घाटी के पास सड़क किनारे एक महिला का शव बरामद किया. शव प्लास्टिक के बोरे में बंद नाले में पड़ा था. महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने बताया था कि जंगल में जलावन लाने गई कुछ महिलाओं की नजर जब बोरे पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सुचना स्थानीय लोगो को दी. महिलाओ ने बताया की शव के बोरे को काफी मजबूती के साथ बांधा गया था लेकिन बोरे में एक छिद्र था जिससे मृतक युवती के सर का बाल दिख रहा था. मामले की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

गत मंगलवार को मृतक युवती ममता के पिता राजेंद्र राय झुमरी तिलैया पहुंचे और स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस गायब युवती की खोजबिन में लग गयी. पुलिस ने जब पुरे मामले की तफ्तीश शुरू की तो गवां में मिले शव से गायब युवती की पहचान हुई. मृतक के पिता का कहना है की ससुराल वालो ने ही उसकी हत्या की है. पुलिस ने बताया की मृतक की पहचान उसके पिता ने फोटो देख कर की है. उक्त मामला गावां थाना में दर्ज इसलिए आगे की करवाई अब वहां की पुलिस करेगी.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches