Skip to content
asha-lakra

बैठक में नहीं बुलाने पर भड़की मेयर आशा लकड़ा, बोली डीसी जवाब दे नहीं तो जाऊंगी हाईकोर्ट

News Desk

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली रांची की मेयर आशा लकड़ा एक बार फिर चर्चा में है. इस बार रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे और मेयर के बीच विवाद सामने आया है.

Advertisement

दरअसल हुआ ये की रांची उपायुक्त ने डिजास्टर मैनेजमेंट के तहत एक कमिटी का गठन किया है. डिजास्टर मैनजमेंट एक्ट के तहत गठित कमिटी की बैठक में नहीं बुलाने से मेयर आशा लकड़ा खासा नाराज़ है और उनकी नाराज़गी खुल कर सामने आई है. मेयर ने उपायुक्त पर अनदेखी करने का आरोप लगाया है. मेयर आशा लकड़ा ने कहा है की राजधानी रांची में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. लेकिन उपायुक्त मुझे बैठक में नहीं बुला रहे है.

Also Read: PM मोदी द्वारा शुरू की गयी 41 कोयला ब्लॉक की नीलामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जायेगी झारखंड सरकार

मेयर ने कहा की बैठक में नहीं बुला कर उपायुक्त नियमो का उल्लंघन कर रहे है. इससे पता चलता है की उपायुक्त कानून की भाषा नहीं समझते है. मेयर ने उपायुक्त से छः सवाल किये है और 48 घंटे के अंदर जवाब माँगा है साथ ही मेयर ने ये भी कहा है की 48 घंटे के अंदर जवाब नहीं मिला तो हाईकोर्ट जाऊंगी।

आगे मेयर ने कहा की हमने बैठक बुलाने के लिए उपायुक्त को कई बार पत्र लिखा लेकिन उन्होंने मेरे एक भी पत्र का जवाब नहीं दिया है. ऐसा कर उन्होंने मेयर के पद की गरिमा को ठेस पहुँचाया है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches