Skip to content
jagan-m

दीदी किचन में लापरवाही देख भड़के मंत्री जगरनाथ महतो, कहा भ्रष्टाचारियों पर होगी कार्रवाई

tnkstaff

सूबे के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने बोकारो जिला के चंद्रपुरा में 22 दीदी किचन में लापरवाही बरतने और 157 आँगनबाड़ी केन्द्रो में 3 महीने से पोषण आहार नहीं देने के मामले की जानकारी मिलने पर मंत्री जगरनाथ महतो भड़क गए. उन्होंने झारखण्ड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी ( JSLPS ) के अधिकारियो पर एफआईआर करने को कहा है.

Advertisement

Also Read: मुख्यमंत्री ने कहा सहायत एप के माध्यम से 2 लाख लोगो ने भेजी है जानकारी, बाजार एप भी किया गया लॉन्च

दरअसल कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए मंत्री जगरनाथ महतो चंद्रपुरा के बीडीओ और सीओ सहित अन्य विभागों के साथ बैठक कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा की JSLPS में हुए भ्रष्टाचार का पूरा रिकॉर्ड मेरे पास है. सरकार के द्वारा चलाये जा रहे रहत योजनाओं की मॉनिटरिंग अधिकारी सही से नहीं कर रहे है. चंद्रपुरा के अंतर्गत 22 दीदी किचन चल रहा है लेकिन ढंग से लोगो को भोजन नहीं मिल पा रहा है जबकि सरकार का ये निर्देश है की दो वक़्त का भोजन लोगो को मिले लेकिन कुछ लोगो द्वारा इसे लूट का अड्डा बना दिया गया है. ऐसी जगहों पर दीदी किचन खोला गया है जहाँ उसकी जरुरत है ही नहीं।

Also Read: कोरोना पीड़ित की पहचान भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने की सार्वजनिक, क्या ये गाइड लाइन का उल्लंघन नहीं??

मालूम हो की हेमंत सरकार के द्वारा कोरोना वायरस के महामारी के बीच राज्य भर में मुख्यमंत्री दीदी किचन को शुरुआत की गयी है. जो जरूरतमंद लोगो को का पेट भर रहे है. पुरे राज्य में 6,628 मुख्यमंत्री दीदी किचन संचालित किया जा रहा है. जो गरीब और जरूरतमंदो के पेट भरने में कारगर साबित हो रहा है. लेकिन इसमें भ्रष्टाचार का भी मामला सामने आ रहा है.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches