Skip to content
_1585626807

शराब बेचने वालो के खिलाफ मंत्री जगरनाथ महतो भड़के, दो सेल्समैन को भेजा गया जेल

tnkstaff

लॉकडाउन के बीच थाना क्षेत्र के बजाज शोरूम के पास सरकारी विदेशी शराब दुकान के पीछे गोदाम से शराब बेचने के मामले को राज्य के उत्पाद व मद्य निषेध मंत्री जगरनाथ महतो ने काफी गंभीरता से लिया है।

Advertisement

Also Read: बाबूलाल मरांडी के नाम पर खुला खिचड़ी केंद्र, 250 गरीबो को खिलाया जायेगा खाना

20 घंटे बाद भी शराब दुकान सील नहीं : पुलिस द्वारा रविवार की शाम छापेमारी कर शराब जब्त कर सेल्समैन को गिरफ्तार किये जाने के लगभग 20 घंटे बीत जाने के बावजूद शराब दुकान व गोदाम सील नहीं होने पर पुलिस को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही अनुज्ञप्तिधारी सुनील कुमार सिंह पर मुकदमा दर्ज नहीं किये जाने पर जमकर भड़के। मामले में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी सह जेएसएस सत्येन्द्र साह व अंचल निरीक्षक युवराज गोप की उपस्थिति में दुकान व गोदाम सील किया गया। वहीं सेल्समैन बिहार के औरंगाबाद निवासी अमलेश सिंह के विरूद्ध मामला दर्ज करते हुए तेनुघाट जेल भेज दिया गया।

Also Read: पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने हेमंत सोरेन से की मांग, सफ़ेद राशन कार्ड धारियों को भी मिले सरकारी दर पर राशन

बिना दुकानदार की सहमति से सेल्समैन शराब कैसे बेच रहा था : मंत्री ने नावाडीह पुलिस से पूछा कि मामले में अनुज्ञप्तिधारी दोषी है या नहीं। कहा कि बिना दुकानदार की सहमति से गोदाम खोलकर सेल्समैन शराब कैसे बेच रहा था। मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन समाप्ति के बाद विभागीय स्तर पर जांच टीम बनाकर मामले की गहन जांच की जायेगी। थाना के एसआई सुनील कुमार पांडेय, कमलेश सिंह, गणेश पासवान आदि मौजूद थे।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches