Skip to content
Advertisement

Satyanand Bhogta: चतरा सदर अस्पताल का मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने किया औचक निरीक्षण, बोले जल्द लगेगा ऑक्सीजन प्लांट

Shah Ahmad

Satyanand Bhogta: चतरा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और राज्य के मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने चतरा सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद सिविल सर्जन को कई अहम दिशा निर्देश भी दिए.

मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने चतरा सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण करने के दौरान सिविल सर्जन डॉ श्याम नंदन प्रसाद सिंह को कई सुझाव दिए और कमियों को दूर करने का निर्देश भी दिया. मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि जल्द ही चतरा सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगेगा. स्वास्थ्य समस्याओं को लेकर राज्य की हेमंत सोरेन सरकार काफी गंभीर है और इस दिशा में हर संभव कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल में जल्द ही 300 बेड वाले अस्पताल का निर्माण किया जाएगा जिसमें ऑक्सीजन की सुविधा होगी. साथ ही अस्पताल की मूलभूत सुविधाओं को पूरा किया जाएगा.

Also Read: श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने किया NH-99 चतरा-जोरी पथ निर्माण का औचक निरिक्षण

बता दें कि राज्य के श्रम नियोजन एवं कौशल विकास विभाग के मंत्री सत्यानंद भोक्ता अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. जहां वे कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं साथ ही इस संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन लेने के लिए भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं. सदर अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने लोगों से अपील करते हुए कहा की  सभी को मिलकर इस महामारी से लड़ना है और इसे हराना है.

Advertisement
Satyanand Bhogta: चतरा सदर अस्पताल का मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने किया औचक निरीक्षण, बोले जल्द लगेगा ऑक्सीजन प्लांट 1