Skip to content
Advertisement

सड़क पर उतरे मंत्री (Satyanand Bhogta) सत्यानंद भोक्ता, कोविड टीकाकरण को लेकर चलाया जागरूकता अभियान

Shah Ahmad

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार में श्रम नियोजन एवं कौशल विकास विभाग के मंत्री सह चतरा से राजद के विधायक (Satyanand Bhogta) सत्यानंद भोक्ता ने अपने विधानसभा क्षेत्र चतरा में राज्य सरकार के द्वारा शुरू किए गए टीकाकरण अभियान को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए सड़कों पर उतरे और जागरूकता अभियान चलाया.

राज्य सरकार के द्वारा 14 मई से राज्य के 18 वर्ष से लेकर 44 वर्ष के लोगों के लिए नि:शुल्क टीकाकरण अभियान की शुरुआत की गई है. टीकाकरण को लेकर युवाओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है वहीं कई लोग टीके को लेकर अभी भी भ्रम की स्थिति में है ऐसे में खुद मंत्री सत्यानंद भोक्ता अपनी क्षेत्र की जनता को जागरूक करके टीकाकरण के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने चतरा विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच कोविड-19 टीकाकरण को लेकर आम लोगों में जागरूकता अभियान चलाते हुए दिखाई दिए साथ ही लोगों से हमेशा मास्क लगाने, कोरोना के खिलाफ जंग में आप मानेंगे बाद तभी तो बदलेगा हालात जैसी बातों के साथ लोगों को जागरूक करते हुए दिखाई दिए. जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि सावधानी ही सुरक्षा है इसलिए कोरोना से बचाव के लिए जारी दिशा-निर्देशों का पालन अवश्य करें. महामारी से लड़ाई जीतने के लिए सफाई, दवाई और कडाई बहुत जरूरी है.

Advertisement
सड़क पर उतरे मंत्री (Satyanand Bhogta) सत्यानंद भोक्ता, कोविड टीकाकरण को लेकर चलाया जागरूकता अभियान 1