irfan ansari

विधायक इरफान अंसारी ने अनगड़ा मॉब लिंचिंग के पीड़ित परिवार को CM हेमंत सोरेन करवाई मुलाकात

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड की राजधानी रांची के अनगड़ा स्थित सिरका गांव में बीते शनिवार को 26 वर्षीय मुबारक खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद इस घटना में शामिल लोगों पर कार्यवाही करने की मांग तेज हो गई है.

Advertisement

मंगलवार को बजट सत्र के दौरान कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के नेतृत्व में मृतक मुबारक खान के परिजन मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे. पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पूरे मामले से अवगत कराया और न्याय की मांग की है.

मीडिया से बात करते हुए मृतक मुबारक खान की पत्नी तबस्सुम ने कहा कि चोरी के आरोप में लोगों ने उनके पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना में शामिल लोगों को मृत्यु दंड मिलना चाहिए. दो मासूम बच्चों के साथ अपना दुख दर्द सुनाने वाली तबस्सुम ने कहा कि सरकार पर उन्हें भरोसा है दोषीयों पर जरूर कार्रवाई होगी.

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने भी पूरे घटना की निंदा करते हुए सरकार से दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वही, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफ़ीजुल हसन अंसारी ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिया है कि जो भी लोग मामले में शामिल है उन पर कार्रवाई होगी. कुछ लोग पकड़े गए हैं अन्य की तलाश जारी है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches