Skip to content

विधायक इरफान अंसारी ने अनगड़ा मॉब लिंचिंग के पीड़ित परिवार को CM हेमंत सोरेन करवाई मुलाकात

Arti Agarwal

झारखंड की राजधानी रांची के अनगड़ा स्थित सिरका गांव में बीते शनिवार को 26 वर्षीय मुबारक खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद इस घटना में शामिल लोगों पर कार्यवाही करने की मांग तेज हो गई है.

मंगलवार को बजट सत्र के दौरान कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के नेतृत्व में मृतक मुबारक खान के परिजन मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे. पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पूरे मामले से अवगत कराया और न्याय की मांग की है.

मीडिया से बात करते हुए मृतक मुबारक खान की पत्नी तबस्सुम ने कहा कि चोरी के आरोप में लोगों ने उनके पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना में शामिल लोगों को मृत्यु दंड मिलना चाहिए. दो मासूम बच्चों के साथ अपना दुख दर्द सुनाने वाली तबस्सुम ने कहा कि सरकार पर उन्हें भरोसा है दोषीयों पर जरूर कार्रवाई होगी.

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने भी पूरे घटना की निंदा करते हुए सरकार से दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वही, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफ़ीजुल हसन अंसारी ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिया है कि जो भी लोग मामले में शामिल है उन पर कार्रवाई होगी. कुछ लोग पकड़े गए हैं अन्य की तलाश जारी है.

Leave a Reply