Skip to content

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए MLA Irfan Ansari ने तीन माह का वेतन दिया, बाबूलाल मरांडी को पत्र लिख मांगा सहयोग

Shah Ahmad

mla irfan ansari: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अपने कई साथियों के साथ तीन महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया। विधायक ने कहा कि कोरोना वायरस एक विकराल रूप लेता जा रहा है और खासकर सेकंड फेज काफी घातक और जानलेवा है।

Advertisement

इसी को देखते हुए मैंने यह निर्णय लिया है और मैं चाहूंगा कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी भी ऐसे समय में आगे आए और अपने सभी विधायकों के साथ इस विकट परिस्थिति को देखते हुए तीन माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दे कर सहयोग करें। अगर हमारे इस छोटे से प्रयास से किसी की जान बच जाए तो ये हमारे लिए गर्व की बात होगी। आगे विधायक ने कहा कि बाबूलाल जी ने हमेशा से पत्र लिखकर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने का काम किया है इसलिए आज मैंने भी उन्हें एक पत्र लिखकर उनसे सहयोग मांगा है और मुझे पूरा भरोसा है कि वह आगे आकर बढ़-चढ़कर हमारे इस मुहिम में हमारा साथ देंगे।

Also Read: साँस लेने में दिक्कत थी डॉक्टर ने खुद इंतेजाम करने को कह दिया तब फ़रिश्ता बना नौशाद, पढ़े पूरी रिपोर्ट

मालूम हो कि दो दिन पूर्व ही विधायक इरफ़ान अंसारी ने अपने विधायक निधि से 25 लाख रुपए जिला प्रशासन को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए दिया है। साथी साथ यह भी कहा है कि आगे भी वे लगातार सहायता करते रहेंगे। एक जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता के सामने उत्पन्न इस विकट परिस्थिति में उनके साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े होने का समय है.

Leave a Reply