irfan ansari and nishikant dubey

विधायक इरफ़ान अंसारी ने कहा, BJP सांसद निशिकांत दुबे ने दोनों ही हाथो से गोड्डा को लुटा है

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखण्ड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा से विधायक डॉ इरफ़ान अंसारी ने गोड्डा से बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे पर कटाछ किया है. विधायक इरफ़ान अंसारी मंगलवार को गोड्डा परिसदन पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने प्रेस वार्ता कर सांसद पर हमला बोला है. निशिकांत दुबे के 15 के कार्यकाल को याद करते हुए कहा की गोड्डा 15 वर्ष पीछे चला गया है.

Advertisement

विधायक इरफ़ान अंसारी ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा की गोड्डा विकास से कोसों दूर चला गया है। यहां की सड़कों का बुरा हाल है। यहां के सांसद ने 15 साल तक गोड्डा को दोनों हाथों से लूटने का काम किया है। जितनी मेहनत और ईमानदारी से यहां के पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने गोड्डा को सजाया था और विकास की पटरी पर लाने का काम किया था वह जस का तस है। यहां के सांसद को क्षेत्र से कोई लेना देना नहीं। बस हवा हवाई में जनता को गुमराह कर धर्म और जात पात में वोटरों को बांटकर यहां राज कर रहे हैं।

आगे विधायक जी ने कहा की क्षेत्र की दुर्दशा देख बड़ा ही दर्द और गुस्सा हो रहा। सांसद क्षेत्र के विकास के लिए जरा भी चिंतित नहीं। सिर्फ मीडिया और बयानबाजी कर लाइम लाइट में में रहना चाहते हैं। मैं कहना चाहता हूं कि गोड्डा की जनता ने आपको सांसद बनाया है तो आपको विकास करना चाहिए। अगर आप से विकास नहीं हो रहा तो आप वापस बिहार चले जाइए। साथ ही साथ में गोड्डा की जनता को भी कहना चाहता हूं कि आप एक ऐसे सेकुलर नेता को चुनें जो गोड्डा का सही मायने में विकास कर सकें।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches