Categories
झारखंड

विधायक इरफ़ान अंसारी ने CM को लिखा पत्र, श्रावणी मेला को लॉकडाउन से मुक्त करने की मांग रखी

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरन को पत्र लिख कर विश्वप्रसिद्ध श्रावणी मेला (बाबा वैधनाथ मंदिर ) को लॉकडाउन से मुख्त करने की मांग रखी है.

Advertisement

विधायक ने अपने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री से कहा है की बाबा वैधनाथ मंदिर, देवघर विश्व प्रसिद्ध मंदिरो में से एक है. लाखो की संख्या में श्रद्धालुओ का आना-जाना यहाँ लगा रहता है. मंदिरो में पूजा करवाने के लिए हज़ारो की संख्या में पुजारी लगे रहते है. उन पुजारियों का जीवन-यापन उसी के माध्यम से चलता है.

Also Read: अलग-अलग तीन मामलो में CM हेमंत सोरेन ने दिए भ्रष्टाचार के खिलाफ जाँच के आदेश, एक्शन में है CM

आगे इरफ़ान अंसारी ने कहा की लॉकडाउन के कारण मदिर बंद है ऐसे में पांडा समाज के सामने रोजगार के कोई भी अवसर नहीं है. वो पूरी तरह से इस मंदिर और श्रद्धालुओं पर निर्भर है. सोशल डेस्टिंसिंग का पालन करते हुए श्रद्धालुओं के लिए मंदिर को खोला जाना चाहिए। जिससे की पुजारियों को इस समस्या का सामना न करना पड़े साथ ही अर्थव्यवस्था पटरी पर आ सके.

Also Read: सीएम हेमंत ने कहा, अपने पैरो पर खड़ा होगा झारखंड, संक्रमण से बाहर निकालने और मजूदरों के डर को दूर करने की कोशिश जारी है।

बता दें की ये वही इरफ़ान अंसारी है जिनके खिलाफ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 2019 के विधानसभा चुनाव की एक रैली में कहा था की यदि कोई इरफ़ान अंसारी चुनाव जीत कर आता है तो मंदिर कैसे बनेगा। मंदिर खुलवाने के लिए लिखे पत्र के बाद जमकर इरफ़ान अंसारी की तारीफ हो रही है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *