Categories
झारखंड पॉलिटिक्स

JBVNL के GM कार्यालय धनबाद पहुंचा विधायक राज सिन्हा, कहा ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो आज छुट्टी का दिन हो

धनबाद से भाजपा के विधायक राज सिन्हा जेबीवीएनएल के महाप्रबंधक कार्यालय धनबाद पहुंचा थे. मौके पर महाप्रबंधक को न देख विधायक जी भड़क गए. दरअसल हुआ यूँ की विधायक राज सिन्हा अपने समर्थको के साथ जेबीवीएनएल के महाप्रबंधक कार्यालय धनबाद पहुंचा थे. कार्यालय पहुँचने के बाद महाप्रबंधक वहाँ मौजद नहीं थे जिसे देख विधायक भड़क उठे.

Advertisement

Also Read: परीक्षा कराने और नहीं कराने को लेकर आठ जून को निर्णय लेगा BBMKU

काफी देर इंतज़ार करने के बाद भी जीएम कार्यालय नहीं आए. कार्यालय में ताला लटका देख विधायक ने कहा की बिजली संबंधित समस्याओं को लेकर जेबीवीएनएल के महाप्रबंधक कार्यालय धनबाद पहुंचा तो कार्यालय में ताला लटक रहा था, आने-जाने वालों की सुध लेने वाला भी कोई नही था। प्रथम दृश्य ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो आज छुट्टी का दिन हो।

Also Read: रघुवर राज में बड़े ठेके लेने वाले रामकृपाल कंस्ट्रक्शन का नक्सलियों से कनेक्शन, नक्सलियों को फंडिंग करने का खुलासा

आगे राज सिन्हा ने कहा रघुवर सरकार में बिजली संबंधित कई योजनाओं की अनुसंशा मैंने की थी। धनबाद में 7 सबस्टेशन के शिलान्यास किये गए थे, 2-3 को छोड़ सब के सब ऐसे ही पड़े हुए है। कई जगहों पर ट्रांसफार्मर लगवाए थे जो अब तक चालू नहीं हुए है। सरकार बदलते ही सारी योजनाएं धरि की धरि रह गई।

Also Read: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिए आदेश, धनबाद नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले की ACB करेगी जाँच

बिजली व्यवस्था पर विधायक ने तंज कस्ते हुए कहा की इस वर्ष पहले जैसी गर्मी भी नहीं पड़ी, ना ही लोग कोरोना के प्रकोप से ए.सी. का उपयोग कर रहे हैं, ना ही ओवर लोड की कोई समस्या है। इन सब परिस्थितियों के बाद भी बिजली की स्थिति पहले से ज्यादा खराब है। जो शर्मनाक स्थिति है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *