sita soren

विधायक सीता सोरेन ने सदन से पूछा सवाल, विभाग ने नहीं दिया कोई जवाब, सचिव को पत्र लिख माँगा जवाब

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड मुक्ति मोर्चा से जामा विधायक सीता सोरेन के द्वारा झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विधानसभा से कुछ सवाल पूछे गए थे लेकिन विधायक सीता सोरेन के द्वारा पूछे गए जवाब के आलोक में विभाग के द्वारा कोई भी उत्तर नहीं दिया गया. जिसके बाद विधायक ने विधानसभा सचिव को पत्र लिख कर जवाब की मांग की है.

Advertisement

विधानसभा सचिव को लिखे गए पत्र में विधायक सीता सोरेन ने कहा है कि पंचम झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के औपबंधिक कार्यक्रम के निम्न तिथि में मेरे द्वारा पूछे गए प्रश्न का जवाब उपलब्ध नहीं कराया गया है उन्होंने अपने पत्र में कहा कि 2 मार्च 2021 को पर्यटन कला संस्कृति खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग से पूछे गए प्रश्न जो झारखंड आंदोलनकारी शहीद स्मारक के संबंध में था उसका जवाब अब तक नहीं आया है. साथ ही उन्होंने कहा कि दिनांक 16 मार्च 2021 को उच्च शिक्षा एवं तकनीकी शिक्षा विभाग से प्रश्न के रूप में दुमका इंजीनियरिंग कॉलेज के संबंध में, उसी दिन उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग से बीआईटी सिंदरी के संबंध में सवाल थे. इन सभी प्रश्नों का जवाब विभाग की तरफ से नहीं दिया गया.

विधायक सीता सोरेन ने यह भी कहा है की प्रश्न का उत्तर विभाग द्वारा नहीं दिया गया जबकि कार्यवाही पुस्तिका में अंकित कर प्रश्नों को दर्शाया गया है. मेरे द्वारा पत्र लिखकर सचिव झारखंड विधानसभा से उत्तर उपलब्ध कराने की मांग की गई है

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches