Skip to content
Advertisement

विधायक सीता सोरेन ने सदन से पूछा सवाल, विभाग ने नहीं दिया कोई जवाब, सचिव को पत्र लिख माँगा जवाब

Arti Agarwal
विधायक सीता सोरेन ने सदन से पूछा सवाल, विभाग ने नहीं दिया कोई जवाब, सचिव को पत्र लिख माँगा जवाब 1

झारखंड मुक्ति मोर्चा से जामा विधायक सीता सोरेन के द्वारा झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विधानसभा से कुछ सवाल पूछे गए थे लेकिन विधायक सीता सोरेन के द्वारा पूछे गए जवाब के आलोक में विभाग के द्वारा कोई भी उत्तर नहीं दिया गया. जिसके बाद विधायक ने विधानसभा सचिव को पत्र लिख कर जवाब की मांग की है.

विधानसभा सचिव को लिखे गए पत्र में विधायक सीता सोरेन ने कहा है कि पंचम झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के औपबंधिक कार्यक्रम के निम्न तिथि में मेरे द्वारा पूछे गए प्रश्न का जवाब उपलब्ध नहीं कराया गया है उन्होंने अपने पत्र में कहा कि 2 मार्च 2021 को पर्यटन कला संस्कृति खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग से पूछे गए प्रश्न जो झारखंड आंदोलनकारी शहीद स्मारक के संबंध में था उसका जवाब अब तक नहीं आया है. साथ ही उन्होंने कहा कि दिनांक 16 मार्च 2021 को उच्च शिक्षा एवं तकनीकी शिक्षा विभाग से प्रश्न के रूप में दुमका इंजीनियरिंग कॉलेज के संबंध में, उसी दिन उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग से बीआईटी सिंदरी के संबंध में सवाल थे. इन सभी प्रश्नों का जवाब विभाग की तरफ से नहीं दिया गया.

विधायक सीता सोरेन ने यह भी कहा है की प्रश्न का उत्तर विभाग द्वारा नहीं दिया गया जबकि कार्यवाही पुस्तिका में अंकित कर प्रश्नों को दर्शाया गया है. मेरे द्वारा पत्र लिखकर सचिव झारखंड विधानसभा से उत्तर उपलब्ध कराने की मांग की गई है

Advertisement
विधायक सीता सोरेन ने सदन से पूछा सवाल, विभाग ने नहीं दिया कोई जवाब, सचिव को पत्र लिख माँगा जवाब 2
विधायक सीता सोरेन ने सदन से पूछा सवाल, विभाग ने नहीं दिया कोई जवाब, सचिव को पत्र लिख माँगा जवाब 3