hemant soren and sita soren

सीता सोरेन ने विधानसभा में उठाया रांची की ट्रैफिक जाम का मुद्दा, सरकार ने सड़क चौड़ीकरण की बातों से किया अस्वस्थ

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड मुक्ति मोर्चा की केंद्रीय महासचिव सह जामा विधायक सीता सोरेन ने विधानसभा बजट सत्र के दौरान रांची की ट्रैफिक जाम की स्थिति को देखते हुए सरकार से यह सवाल किए थे कि रांची के पिस्का मोड, रातू रोड से लेकर लालपुर चौक, डांगराटोली चौक होते हुए कांटाटोली चौक तक हमेशा ट्रैफिक जाम की स्थिति रहती है इसे लेकर सरकार क्या कुछ कर रही है.

Advertisement

इसके साथ ही विधायक सीता सोरेन ने यह भी पूछा था कि यह बात सही है कि उक्त स्थानों पर सड़कों का चौड़ीकरण एवं फ्लाईओवर नहीं रहने के कारण आम जनता को जाम की परेशानी झेलनी पड़ती है. इन के सवालों का जवाब देते हुए सरकार ने यह कहा है कि उक्त स्थानों पर ट्रैफिक जाम की समस्या का समाधान करने के लिए सरकार की तरफ से प्रयास जारी है.

सरकार की तरफ से उनके प्रश्नों के जवाब में कहा गया कि उक्त स्थानों में जाम की समस्या के समाधान  के लिए कचहरी चौक से लेकर लालपुर चौक, डांगराटोली चौक होते हुए कांटाटोली चौक तक पथ को डिवाइडर सहित फोरलेन करने का निर्णय लिया गया है एवं जुड़को लिमिटेड द्वारा इसके लिए विस्तृत परियोजना प्रतिवेदन तैयार करने की प्रक्रिया प्रारंभ की गई है. साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा रातू रोड पर एलिवेटेड रोड का निर्माण किया जाना प्रस्तावित है

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches