Share on facebook
Share on twitter
Share on pinterest
Share on email
Share on print
Share on whatsapp
Share on telegram

WhatsApp Image 2020-01-17 at 4.02.51 PM.jpegसदर हॉस्पिटल कोडरमा में रक्तदान करने वाले समितियों की मौजूदगी में मोटिवेटर ट्रेनिंग का आयोजन किया गया. इस मोटिवेटर ट्रेनिंग में रक्तदान करने वाली समितियों के साथ रक्तदान करने करने वाले युवाओ को जागरूक किया गया साथ ही लोगो को रक्तदान करने के लिए कैसे प्रेरित करना है इन विषयो पर चर्चा हुयी।

Also Read: पुत्रों ने पिता से की धोखाधड़ी खाते से उड़ा लिए लाखो रूपये पिता ने थाने में की शिकायत

इस मोटिवेटर ट्रेनिंग में अब्दुल कलाम सेवा समिति, रेडक्रॉस सोसाइटी, कोडरमा ब्लड बैंक ने मुख्य रूप से हिस्सा लिया। इस बैठक में रक्तदान करने वाले समितियों को विभिन्न विद्यालयो, कॉलेजो में जा कर लोगो को रक्तदान करने के प्रति जागरूक करने पर विचार विमर्श हुआ. ब्लड डोनेशन कैंप लगा कर भी लोगो को जागरूक करने पर सहमती बनी.

रेडक्रॉस सोसाइटी, कोडरमा ब्लड बैंक और अब्दुल कलाम सेवा समिति हमेशा जरूरतमंद लोगो को ब्लड मुहैया करवाते है. समय-समय पर रक्तदान कार्यक्रम का आयोजन भी इनके द्वारा किया जाता है. जिसमे कई लोगो हिस्सा लेते है और जरुरतमंद लोगो के लिए रक्तदान करते है.

Also Read: इरफ़ान अंसारी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बोला जुबानी हमला- कह दी बड़ी बात

मोटिवेटर ट्रेनिंग कार्यक्रम में रेडक्रॉस सोसाइटी से अतुल कुमार, कोडरमा ब्लड बैंक से जफ़र और रंजन एवं अब्दुल कलाम सेवा समिति से सलीम अहमद, जावेद दरवेश,अमज़द, आकिब अंसारी आदि लोगो ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply