WhatsApp Image 2020-06-03 at 6.13.27 PM

MSF की कॉलेज इकाई लगातार लॉकडाउन में राहगीरों की कर रहे है मदद

tnkstaff
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

लॉकडाउन होने की वजह से राष्ट्रीय राजमार्गो पर राहगीरों का आना-जाना लगा है. ऐसे में उन्हें खाने-पिने की चीज़ो की सख्त जरुरत होती है. लॉकडाउन में परेशानियों के साथ सफर कर रहे राहगीरों की कई सामजिक संगठन मदद को आगे आये है.

Advertisement

MSF की कॉलेज इकाई लगातार राहगीरों की मदद कर रहा है. लॉकडाउन के शुरुआत से ही MSF के सदस्य राहगीरों को मदद पहुंचा रहे है. NH-33 हाईवे पर मजबूर और राहगीरो के बीच फल,पानी,बिस्किट इत्यादि का किया वितरण उनके द्वारा लगातार किया जा रहा है।

Also Read: नियमो को ताक पर रख चलाई जा रही बारूद फैक्टरी, हो सकती है बड़ी दुर्घटना

MSF की कॉलेज कमिटि के द्वारा चलाए जा रहे मुहिम में आज शफ़क़ अलमास, वामिक खान, नदीम खान की अगुवाई में NH-33 के जुमार पुल के पास msf ने अपना पड़ाव लगाकर राहगीरों के बीच फल , बिस्किट और पानी का वितरण किया।

MSF की कॉलेज इकाई लगातार लॉकडाउन में राहगीरों की कर रहे है मदद 1

Also Read: लोहरदगा में नक्सलियों का तांडव,11 गाड़ियों को किया आग के हवाले

एमएसएफ के सदस्यों ने बात करते हुए कहा कि मौजूदा समय को देखते लोगो की जरूरत का ख्याल रखना ही हम सबका मुख्य उद्देश्य है, बिना धर्म, जाती, समुदाय, वर्ग में भेदभाव किए हमसब हमेशा समाज के हित के लिए खड़े है एवं राज्य की समस्त युवा से अपील करते है कि वो भी मुस्किल की इस घड़ी में आगे आये और देशहित में अपना योगदान दे। भारत की सबसे बड़ी आबादी मजदूर वर्ग की है और वो मजदूर ही होते है जो हमारे घर बनाते है फिर इस मुस्किल वक़्त में हम मजदूरों को सड़क पर अकेले कैसे छोड़ सकते है।

मौके पर फैजान उमर, चाँद शेख़, अमन खान, आतिश खान, मुददासर पठान, अली खान इत्यादि मौजूद थे

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches