sarad pawar

NCP प्रमुख शरद पवार आज आ रहे हैं झारखंड, पार्टी के रैली में लेंगे हिस्सा-सीएम से भी कर सकते हैं मुलाकात

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की रैली रविवार को हरमू मैदान में होना तय हुआ है इस रैली में पार्टी के प्रमुख शरद पवार हिस्सा लेंगे इसके लिए वे रविवार को रांची आ रहे हैं. हरमू में जनसभा को संबोधित करने के बाद वे धुर्वा स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

Advertisement

पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद शरद पवार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मिलेंगे इसके बाद वे देर शाम मुंबई वापस लौट जाएंगे. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि  शरद पवार और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मुलाकात से राजनीति नई करवट ले सकती है. यह भी संभावना जताई जा रही है कि झारखंड में एनसीपी सरकार में शामिल हो सकती है. बता दें कि झारखंड में एनसीपी का एक विधायक है और पार्टी ने बाहर से ही सरकार को समर्थन दे रखा है.

पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने आ रहे हैं शरद पवार:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार रांची के हरमू मैदान में प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने आ रहे हैं. उनके साथ एनसीपी के महासचिव प्रफुल पटेल, महिला राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष फौजिया खान, युवा अध्यक्ष धीरज शर्मा और छात्र संघ की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया दोहन समेत कई पार्टी के वरिष्ठ नेता इस रैली में भाग लेंगे. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक कमलेश सिंह ने बताया कि शरद पवार आज झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि शरद पवार हेमंत सोरेन से उनके मंत्रिमंडल में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की भागीदारी को लेकर ठोस बातचीत करेंगे. राज्य में झामुमो गठबंधन सरकार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का समर्थन प्राप्त है. 

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches