Skip to content

मधुपुर उपचुनाव में बिखर गया है NDA ! BJP के पक्ष में प्रचार के लिए AJSU का कोई नेता अब तक नहीं पहुंचा

Arti Agarwal

मधुपुर विधानसभा उपचुनाव (Madhupur by election) में झारखंड भाजपा और आजसू पार्टी के नेता अलग-अलग दिखाई दे रहे हैं जहां एक तरफ पश्चिम बंगाल में आजसू और भाजपा मिलकर चुनाव लड़ रही है वही झारखंड के मधुपुर उपचुनाव में भाजपा और आजसू की राहें अलग अलग दिखाई दे रही हैं.

Advertisement

दुमका और बेरमो में हुए उपचुनाव में साथ निभाने वाली आजसू मधुपुर में अलग-थलग दिख रही है. आजसू के नेता अब तक मधुपुर में चुनाव प्रचार के लिए नहीं आए हैं. आजसू पार्टी के अध्यक्ष और सिल्ली के विधायक सुदेश महतो, सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, विधायक लंबोदर महतो सहित कई नेता मधुपुर नहीं पहुंचे हैं. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश भाजपा भी बिना आजसू पार्टी के ही चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. भाजपा ने आजसू प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह को जैसे ही अपने पाले में किया मधुपुर में आजसू का सारा जलवा जमीन पर आ गया.

दरअसल, आजसू के टिकट पर पिछला विधानसभा चुनाव लड़ने वाले गंगा नारायण की अपनी जमीन थी भाजपा ने भी इसको भाग लिया है मधुपुर में भाजपा ने समझ लिया कि आज उनकी सक्रियता से कुछ हासिल होने वाला नहीं है यहां प्रत्याशी की पैठ ज्यादा है उल्टे भाजपा के असंतुष्ट खेमे में नाराजगी ही बढ़ती राज परिवार के टिकट कटने से नाराज गुट आजसू को पचा नहीं पाता इसलिए प्रदेश भाजपा ने भी चुनाव प्रचार के लिए कोई औपचारिक न्यौता तक आजसू पार्टी को नहीं भेजा.

Leave a Reply