Skip to content

निशिकांत दुबे का बड़ा बयान, कहा प्रदीप यादव कांग्रेस में गए तो 10 विधायक छोड़ देंगे कांग्रेस का साथ

निशिकांत दुबे का बड़ा बयान, कहा प्रदीप यादव कांग्रेस में गए तो 10 विधायक छोड़ देंगे कांग्रेस का साथ 1

गोड्डा से भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे ने विधायक प्रदीप यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. सांसद निशिकांत दुबे ने ये दावा किया है की कांग्रेस के दस विधायक उनके संपर्क में है और यदि प्रदीप यादव कांग्रेस में जाते है तो वो सभी दस विधायक कांग्रेस का साथ छोड़ेंगे और जिससे की राज्य की हेमंत सरकार गिर जाएगी।

Also Read: इरफ़ान अंसारी ने सीएम से की मुलाकात, कहा भाजपा मानसिकता वाले अधिकारियो का तबादला करे सरकार

झाविमो का भाजपा में 17 फ़रवरी को विलय होने जा रहा है. झाविमो का भाजपा में विलय से पूर्व बाबूलाल मरांडी ने पार्टी के विधायक प्रदीप यादव और बंधू तिर्की को पार्टी विरोधी गतिविधियों का कारण बता बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इस बीच प्रदीप यादव और बंधू तिर्की ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से मुलाकात हुयी थी. प्रदीप यादव और बंधू तिर्की कांग्रेस में शामिल होंगे इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है.

Also Read: बाबूलाल की घर वापसी, 17 फ़रवरी को प्रभात तारा मैदान में होगा शक्ति प्रदर्शन

प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सियासत शुरू हो चुकी है. कांग्रेस विधायक ने भी प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की बाबूलाल मरांडी प्रदीप यादव को भी अपने साथ भाजपा में ले जाये क्यूंकि ये सब एक ही मानसिकता के लोग है. ये सिर्फ सेक्युलर होने का नाटक करते है.

Also Read: डॉ सबा अहमद का बड़ा बयान कहा- बाबूलाल मरांडी ने झारखंड की जनता को धोखा दिया

निशिकांत दुबे ने प्रदीप यादव के बारे में कहा की यौन शोषण के आरोपी को कांग्रेस अपने दाल में शामिल करने जा रही है. निशिकांत दुबे ने ये भी कहा की प्रदीप यादव झामुमो में शामिल होना चाहते थे लेकिन हेमंत सोरेन ने उन्हें अपने दल में नहीं लिया। क्यूंकि वो भी जानते है की इनका समर्थन करके वो दुमका लोकसभा सीट हार गए है. और कुछ दिनों में दुमका विधानसभा में उपचुनाव होने वाला है. निशिकांत दुबे ने कहा की दिल्ली विधानसभा चुनाव के समय से ही कांग्रेस के 10 विधायक हमारे संपर्क में है और जिस दिन भाजपा का आलाकमान ये तय कर लेगी की झारखण्ड में अपनी सरकार बनानी है उस दिन हमारी सरकार बन जाएगी। सांसद निशिकांत दुबे ने ये भी कहा की कांग्रेस को अब करना है की सरकार गिरना है या चलाना है.