vbu shooting colombus

VBU Hazaribagh: वेब सीरीज की शूटिंग को लेकर VBU प्रबंधन नाराज डायरेक्टर को भेजा जाएगा नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

VBU Hazaribagh: झारखंड के हजारीबाग जिला स्थित विनोबा भावे विश्वविद्यालय अंतर्गत आने वाले हजारीबाग के संत कोलंबस कॉलेज और इंदिरा गांधी स्कूल में इन दिनों बॉलीवुड वेब सीरीज बिहार डायरीज की शूटिंग चल रही है इसके लिए संत कोलंबस कॉलेज का नाम बदलकर जिला न्यायालय शेखपुरा किया गया था अब इस मामले को लेकर विश्वविद्यालय प्रबंधन ने संज्ञान लिया है प्रबंधन निदेशक को नोटिस जारी करने जा रहा है.

Advertisement

देश का प्रसिद्ध और ऐतिहासिक संत कोलंबस कॉलेज का नाम बॉलीवुड वेब सीरीज बिहार डायरीज की शूटिंग के लिए जिला न्यायालय शेखपुरा कर दिया गया था इस मामले को लेकर विश्वविद्यालय प्रबंधन ने संज्ञान लिया है प्रबंधन ने एतराज जताते हुए फिल्म निर्माता कंपनी को नोटिस जारी करने का मन बना चुकी है और जल्द ही नोटिस जारी कर दिया जाएगा. पूरे मामले को लेकर विनोबा भावे विश्वविद्यालय के कुलपति मुकुल नारायण देव ने कहा है कि यह सरासर गलत है किसी भी ऐतिहासिक भवन के नाम के साथ छेड़छाड़ नहीं किया जा सकता है.

Also Read: झारखंड फिर हुआ शर्मशार, दशहरा मेला से लौट रही दो नाबालिगों के साथ दस लोगों ने किया गैंगरेप

विश्वविद्यालय के कुलपति मुकुल नारायण देव ने कहा कि सरकार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों का पात्र आया था जिसमें हजारीबाग के कुछ इलाकों की शूटिंग की बात बताई गई थी और यह कहा गया था कि इससे हजारीबाग समेत कॉलेज का नाम प्रसिद्ध होगा इसे देखते हुए हम लोगों ने शूटिंग करने की इजाजत दी थी लेकिन नाम बदलने की इजाजत नहीं दी गई थी. उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता को इस बात से अवगत कराएंगे कि जहां भी कॉलेज का नाम है उस सीन को फिल्म से हटाया जाए. 

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches