arushi vandana singh

Arushi Vandana: NSUI राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने आरुषी वंदना को सोशल मीडिया का राष्ट्रीय संयोजक किया नियुक्त

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Arushi Vandana: झारखंड के धनबाद जिले की रहने वाली आरुषि वंदना सिंह को कांग्रेस के छात्र संगठन भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की सोशल मीडिया की राष्ट्रीय संयोजक बनाया गया है. इस संबंध में छात्र संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने एक सूची जारी की है.

Advertisement

छात्र संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने आरुषि वंदना सहित अन्य लोगों को भी अपनी सोशल मीडिया टीम में बेहतर स्थान दिया है. झारखंड से एकमात्र महिला का चयन हुआ है जिसमें आरुषि वंदना का नाम शामिल है. आरुषि वंदना सिंह का जन्म धनबाद जिले में हुआ है उसने धनबाद के बीएसएस महिला कॉलेज से अपनी स्कूलिंग की है. ग्रेजुएशन रांची के जेवियर कॉलेज से किया और वर्तमान में वह रांची में ही रहती है.

आरुषि वंदना सिंह पिछले 11 साल से कांग्रेस पार्टी से जुड़ी हुई हैं और अपना बहुमूल्य समय दे रही हैं. अपनी मेहनत और संघर्ष के बाद वे इस मुकाम पर पहुंची है. अपने कॉलेज के समय से ही आरुषि वंदना ने एनएसयूआई का दामन थामा था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया प्रदेश कमेटी में स्थान मिला था जहां उन्होंने 8 साल तक प्रदेश संयोजक के पद पर रह कर अपनी जिम्मेदारी निभाई थी. आरुषि अपनी पार्टी के लिए एक बेहतर कार्यकर्ता साबित हुई हैं अपनी पढ़ाई के साथ-साथ वे पार्टी के लिए भी अपनी टीम के साथ खड़ी रही है.

बीते झारखंड विधानसभा चुनाव में रांची के खिजरी विधान सभा के विधायक राजेश कच्छप का सोशल मीडिया का काम भी आरुषि वंदना और उनकी टीम नहीं किया था. सोशल मीडिया राष्ट्रीय संयोजक बनने पर कई लोगों ने उन्हें बधाई भी दी है. लॉकडाउन के दौरान भी और आरुषि वंदना और उनकी टीम सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी जुटा करके लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाने में जुटी हुई हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches