Skip to content
coronatest_reuters

झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुँची 700, लगातार बढ़ते जा रहे है मामले

News Desk

झारखंड में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रही है. लगातार राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. मंगलवार 2 जून के शाम 6 बजे तक राज्य में कोरोना के 700 मरीजों का अकड़ा सामने आया है.

Advertisement

Also Read: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रिम्‍स में नेफ्रोलॉजी विभाग का किया उद्घाटन, रांची सांसद भी रहे मौजूद

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए स्‍वास्‍थ्‍य विभाग सतर्क है और सभी चीजों पर बारीकी से नजर बनाये हुए है. वहीं सरकार भी संक्रमण के खतरे को देखते हुए ज्‍यादा छूट नहीं दे रही है. अनलॉक-1 में कुछ राहत तो जरूर दी गई है, मगर उसमें नियम और शर्त भी लगाये गये हैं, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. सरकार ने अनलॉक-1 के लिए गाइडलाइन जारी की है, जिसमें हॉल, मॉल, जूता दुकान, कपड़ा दुकान, सैलून, स्‍पा आदि को कोई राहत नहीं दी है.

Also Read: JAC कक्षा 9वीं का रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

राज्य में 2 जून शाम 6 बजे तक कुल 24 मामले सामने आये है जिनमे से धनबाद से 08 और जमशेदपुर से 02 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. तो वही रामगढ़ से 5, रांची के रिम्स से 4, हजारीबाग से 4 और गढ़वा से 1 कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 700 पहुंच गई.

Also Read: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद से हटाया गये मनोज तिवारी, आदेश गुप्ता नए अध्यक्ष नियुक्त

बता दें कि सोमवार को धनबाद से 14, जमशेदपुर से 10, कोडरमा से 04, हजारीबाग से 03, रांची से 02, गढ़वा से 02, सिमडेगा से 02, लोहरदगा से 02 और गुमला से 01 पॉजिटिव मरीज मिले थे.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches